सरोज खान को याद कर भावुक हुईं कंगना रनौत, ट्विटर पर कही ये बात

सरोज खान को याद कर भावुक हुईं कंगना रनौत, ट्विटर पर कही ये बात
सरोज खान के निधन से दुखी हैं कंगना रनौत (Photo Credit- Team Kangana Ranaut/Twitter)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सरोज खान (Saroj Khan) के निधन की खबर सुनकर सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए शोक जाहिर किया है.

  • Share this:
मुंबई. मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है. कार्डियक अरेस्ट के चलते मुंबई में उनका निधन हो गया. वो 71 साल की थीं और बीते कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रही थीं. सरोज खान के निधन के बाद बॉलीवुड गमगीन हो गया है. सरोज खान के जाने के बाद आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक सभी सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए उनके निधन पर शोक जता रहे हैं. वहीं सरोज खान के निधन की खबर से एक्ट्रेस कंगना रनौत को भी धक्का लगा है. उन्होंने ट्वीट के जरिए अपना दुख जाहिर किया है.

कंगना रनौत तो सोशल मीडिया पर नहीं हैx लेकिन उनकी टीम ने ट्विटर पर उनकी ओर से दुख जाहिर किया है. इस पोस्ट में कंगना की सरोज खान के साथ एक फोटो भी शेयर की गई है. जो कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' के सेट पर ली गई मालूम होती है. इस फोटो के कैप्शन में बताया है कि कंगना, सरोज खान के कितनी करीब थीं.


कंगना ने अपने इस पोस्ट में लिखा- 'एक अनोखी कलाकार और एक असाधारण गुरु, सरोज खान जी ने कई सुपरस्टार्स की जर्नी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, तनु वेड्स मनु के 'जुगनी' और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में 'घनी बावरी' में उनकी कोरियोग्राफी हमेशा याद रहेगी.' कंगना ने कहा कि वो हमेशा सरोज खान के योगदान के लिए ऋणी रहेंगी. इसके अलावा उन्होंने मणिकर्णिका में सरोज खान के साथ काम करने के लिए भी उन्हें याद किया.



ये भी पढ़ें :- अजीबो-गरीब कुंडली दोष लेकर आ रही है Virgin Bhanupriya, रिलीज हुआ धमाकेदार ट्रेलर

सरोज खान फिल्म इंडस्ट्री की पहली महिला कोरियोग्राफर थीं, जिन्होंने कई अभिनेत्रियों को एक खास पहचान दी. 2000 से ज्यादा गानों को कोरियोग्राफ करने वाली सरोज खान ने कोरियोग्राफी से पहले 50 के दशक में ब्रैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम करना शुरू किया था. उन्होंने श्रीदेवी, माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट सहित बॉलीवुड के कई कलाकारों को कोरियोग्राफ किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading