पत्रकार से भिड़ीं कंगना रनौत, कहा - घटिया लिखते हो!

कंगना और रिपोर्टर्स के बीच हुई इस बहस को शांत कराने आए होस्ट पर भी मीडियावाले भड़क गए. इसके बाद एकता कपूर ने इस मामले को संभाला.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की प्रमोशन में जुटी हैं. रविवार (7 जुलाई) को फिल्म का नया गाना 'वखरा स्वैग' रिलीज हुआ. इस गाने के लॉन्च के मौके पर कुछ ऐसा हुआ कि कंगना प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए रिपोर्ट्स से भिड़ गईं. इस पंगे की शुरुआत ऐसे हुई कि आप सोच भी नहीं सकते. एक रिपोर्टर ने कंगना को नाम बताया ही था लेकिन इससे पहले वह सवाल करता कंगना शुरू हो गईं.

कंगना ने एक पत्रकार पर आरोप लगाया कि वह जान बूझकर उनके खिलाफ घटिया बातें लिख रहे हैं. इससे कंगना की इमेज और ब्रांड खराब हो रही है. कंगना ने सीधे उस रिपोर्टर से बात करते हुए कहा, 'तुम मेरी वैन में आए थे. हमने साथ लंच किया था. तीन घंटे के उस इंटरव्यू के बाद चीजें बदल गईं. मैंने मणिकर्णिका बनाकर कोई गलती की?'

कंगना स्टेज से उस रिपोर्टर पर सवाल उठा रही थीं. वह कंगना की बात पर अपना पक्ष रख रहा था. इतने में शो का एकंर मामला शांत करवाने के लिए कुछ बोला. वहां मौजूद एक रिपोर्टर को ये बात बिल्कुल पंसद नहीं आई. वह चिल्लाकर इसका विरोध करने लगा. काफी देर हंगामे के बाद एकता उठीं. उन्होंने एंकर को चुप करवाया और बातचीत आगे बढ़ाने की बात की.







कंगना के आरोपों पर रिपोर्टर ने कहा कि उसने कंगना का इंटरव्यू किया तो है, लेकिन वह केवल आधे घंटे का था. यह इंटरव्यू पीआर के जरिए हुआ था. इसके लिए उन्होंने कंगना को कोई कॉल नहीं किया था. ना ही उनकी तरफ से कंगना को कोई मैसेज किया गया था.



कंगना और रिपोर्टर्स के बीच हुई इस बहस को शांत कराने आए होस्ट पर भी मीडियावाले भड़क गए. इसके बाद एकता कपूर ने इस मामले को संभाला. लेकिन कंगना फिलहाल इस बात को खत्म करने के मूड में नहीं हैं.

यह भी पढें: पूल साइड रिलैक्स करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, बिकिनी PHOTOS VIRAL
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading