लाइव टीवी

कंगना रनौत की फिल्‍म धाकड़ के प्रोड्यूसर सोहेल को पड़ा हार्ट अटैक

News18Hindi
Updated: December 13, 2019, 4:58 PM IST
कंगना रनौत की फिल्‍म धाकड़ के प्रोड्यूसर सोहेल को पड़ा हार्ट अटैक
सोहेल मकलई कंगना रनौत के साथ धाकड़ फिल्‍म बना रहे हैं.

प्रोड्यूसर सोहेल मकलई (Sohel Maklai) को मुंबई के नानावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. उनके ब्‍लॉकेज को दूर करने के लिए उनकी एंजियोप्‍लास्‍टी भी की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2019, 4:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्‍म धाकड़ (Dhaakad) के प्रोड्यूसर सोहेल मकलई (Sohel Maklai) को हार्ट अटैक आया है. उन्‍हें हार्ट अटैक के बाद मुंबई के नानावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. अस्‍पताल में सोहेल मकलई की एंजियोप्‍लास्‍टी की गई है. वह अभी आईसीयू में भर्ती हैं. बताया जा रहा है कि उनकी हालत अब स्थिर है.

स्‍पॉटबॉय के अनुसार सोहेल मकलई को हार्ट अटैक पड़ने की खबर शुक्रवार सुबह ही आई है. अस्‍पताल में भर्ती होने के बाद सोहेल मकलई की जांच की गई तो उनके शरीर में कुछ ब्‍लाकेज का पता चला. इसके बाद सर्जरी करके उनकी हार्ट के आसपास से कई ब्‍लॉकेज हटाए गए हैं. हालांकि अब उनकी तबीयत पहले से बेहतर है.



बता दें कि फिल्‍म धाकड़ सोहेल मकलई और कंगना रनौत की अपकमिंग प्रोजेक्‍ट है. इसमें कंगना रनौत एक जासूस का रोल निभा रही हैं. यह फिल्‍म एक्‍शन से भरपूर है. इसका टीजर भी लांच किया जा चुका है. कंगना रनौत इस टीजर में हाथ में मशीन गन लिए हुए दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें: कमजोर दिल वाले अपनी रिस्‍क पर देखें Ghost Stories का Trailer

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 4:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर