रिलीज करके तुरंत डिलीट किया गया कंगना रनौत की 'धाकड़' का टीजर

फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के इस टीजर में मशीन गन लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) धड़ा-धड़ गोली बरसा रही हैं.

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 1:26 PM IST
रिलीज करके तुरंत डिलीट किया गया कंगना रनौत की 'धाकड़' का टीजर
फिल्म 'धाकड़' में कंगना रनौत का लुक
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 1:26 PM IST
बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, कभी नया विवाद तो कभी फिल्म की वजह से. हाल ही में उनकी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' रिलीज हुई थी. वहीं अब वो एक नई फिल्म की वजह से चर्चा में आ गई हैं. आज यानी 9 अगस्त को कुछ ही देर पहले कंगना की फिल्म 'धाकड़' का टीजर (Dhaakad Teaser) रिलीज किया गया था. वहीं लोग तब हैरान रह गए जब ये टीजर रिलीज करने के कुछ मिनट के भीतर ही यूट्यूब से डिलीट भी कर दिया गया. लोग समझ ही नहीं पा रहे हैं कि कंगना रनौत और इस फिल्म के मेकर्स ने ऐसा कदम क्यों उठाया है.

हालांकि कंगना का ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर मौजूद है लेकिन यूट्यूब से हटाए जाने की बात किसी को हजम नहीं हो रही है. वहीं मेकर्स ने ऐसा करने का कोई कोई कारण भी नहीं बताया है. खैर इस टीजर में कंगना रनौत जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही हैं. 45 सेकेंड के इस टीजर में कंगना मशीनगन लेकर गोलियां बरसाती दिख रही हैं. इस टीजर में कंगना पूरी तरह खून से लथपथ होकर एक्शन कर रही हैं. यहां देखें फिल्म का टीजर-



इस अवतार के लिए कंगना ने एक खास ट्रेनिंग भी ली है. देखा जाए तो कंगना अपने किरदारों के साथ जमकर एक्सपेरिमेंट कर रही हैं. 'मणिकर्णिका' में झांसी की रानी, 'जजमेंटल है क्या' में क्रेजी लड़की और अब 'धाकड़' में धमाकेदार एक्शन करके कंगना ने सभी को चौंका दिया है. वहीं ट्विटर पर इस फिल्म को मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. कोई इसे डिजास्टर बता रहा है तो कोई अगली सुपरहिट फिल्म.
Loading...

कंगना का 'धाकड़' अवतार


बताया जा रह है कि इस फिल्म की शूटिंग भारत में कई लोकेशंस के अलावा हॉन्ग-कॉन्ग और थाईलैंड में होगी. इस फिल्म का डायरेक्शन रजनीश राजी घई कर रहे हैं. टीजर में बताया गया है कि इस फिल्म को साल 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- जमींदोज हुआ 71 साल पुराना आरके स्टूडियो, बॉलीवुड दिखा इमोशनल
First published: August 9, 2019, 12:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...