अपना शहर चुनें

States

कंगना की 'मणिकर्णिका' ने कमाए इतने करोड़, क्या तोड़ पाएंगी ऋतिक की 'काबिल' रिकॉर्ड

काबिल और मणिकर्णिका
काबिल और मणिकर्णिका

मणिकर्णिका में एक तरफ जहां कंगना के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है वहीं कंगना पर कई आरोप भी लगाए जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2019, 4:09 PM IST
  • Share this:
कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन 8.75 करोड़ की कमाई की थी और  शनिवार को 18.10 करोड़, रविवार को 15.70 और सोमवार को 5.10 करोड़ का कलेक्शन किया.

अब फिल्म ने मंगलवार और बुधवार की कमाई को मिला कर 60 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है.


फिल्म समीक्षकों का मानना है कि जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.  कंगना की यह पहली फिल्म है जिसने ओपनिंग वीकेंड पर इतनी कमाई की है. अब देखना होगा कि जिस तरह फिल्म की कमाई को लेकर उम्मीद की जा रही है वो पूरी होती है या नहीं.



ये फिल्म 125 करोड़ के बजट में बनाई गई है और देशभर में 3,000 स्क्रीन्स पर इसे रिलीज किया गया है. कंगना के अलावा इस फिल्म में अंकिता लोखंडे, सुरेश ओबेरॉय, डैनी, जीशान अयूब और जीशू सेनगुप्ता भी मुख्य भूमिका में हैं.

अब कंगना की बात हो रही है तो उनके साथ अफेयर और उसके बाद भारी विवाद में आए ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' के कमाई पर भी नजर डालते हैं. महज 50 करोड़ के बजट में बनी 'काबिल' ने ओवरसीज 177 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म में ऋतिक के अलावा यामी गौतम भी मुख्य भूमिका में थीं.

मणिकर्णिका में एक तरफ जहां कंगना के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है वहीं कंगना पर कई आरोप भी लगाए जा रहे हैं.'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के को-डायरेक्टर कृष का दावा है कि लगभग 70 पर्सेंट फिल्म का डायरेक्शन उन्होंने किया है और वह इस बात से निराश हैं कि उन्हें डायरेक्टर के रूप में कंगना के बाद क्रेडिट दिया गया है.

फिल्म 'सिमरन' के राइटर अपूर्व असरानी भी कृष सपोर्ट में आगे आए हैं. अपूर्व ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया है जिसमें उन्होंनें कंगना को 'दुष्ट शक्ति' कहा है और मीडिया को भी 'मणिकर्णिका' को हिट बताने के लिए निशाने पर लिया है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज