सामने आई कंगना रनौत की नई तस्वीर, आज रिलीज़ होगा 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर

इस पीरियड ड्रामा से कंगना रनौत ने डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया है. इसके अलावा वो फिल्म में कई शानदार स्टंट करते हुए भी दिखाई देंगी.

News18Hindi
Updated: December 18, 2018, 10:36 AM IST
सामने आई कंगना रनौत की नई तस्वीर, आज रिलीज़ होगा 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर
'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी'
News18Hindi
Updated: December 18, 2018, 10:36 AM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' अगले साल  25 जनवरी को रिलीज हो रही. इस फिल्म का टीजर गांधी जंयती के मौके पर जारी किया जा चुका है और टीजर में कंगना के शानदार तेवर को काफी पसंद किया गया है.

आज यानि 18 दिसंबर को 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा और फिल्म के कई किरदार सामने आएंगे.

इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान फिल्म की स्टार कास्ट कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे और सुरेश ओबेरॉय के साथ प्रसून जोशी और फिल्म के संगीतकार शंकर एहसान लॉय भी मौजूद रहेंगे. झांसी की रानी के जीवन पर बनी इस कहानी में कंगना ही रानी लक्ष्मीबाई यानि मणिकर्णिका का रोल निभा रहीं हैं.



फिल्म काफी समय तक विवादों में भी रही और इस फिल्म के निर्देशक कृष ने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था. इसके बाद कंगना रनौत ने फिल्म के डायरेक्शन की कमान अपने हाथों में ली और अब कंगना को इस फिल्म का सह निर्देशक होने का दर्जा मिलेगा."

Manikarnika - Queen Of Jhansi
मणिकर्णिका का ट्रेलर आज रिलीज़ होने वाला है


फिल्म के निर्माता कमल जैन के अनुसार कंगना ने फिल्म का 70% हिस्सा निर्देशित किया है और कुछ हिस्सा क्रिश के निर्देशन में बना है.

कंगना ने अपनी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और 'मणिकर्णिका'  में अपने रोल को और बेहतर बनाने के लिए उन्होंने तलवारबाजी से लेकर घुड़सवारी के अलावा और भी कई चीजें सीखीं जो एक योद्धा रानी के लिए आवश्यक थीं.
Loading...

फिल्म का ट्रेलर आज 2 बजे जारी किया जाएगा और इस फिल्म के ट्रेलर रिस्पॉन्स से ही साफ हो जाएगा की फिल्म कितनी बड़ी हिट होगी.

ये भी पढ़े: मिस फिलीपीन्स की कैटरिओना ग्रे बनीं मिस यूनिवर्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...