नहीं शूट हो पाएगा कंगना रनौत की थलाइवी का 350 लोगों वाला क्लाइमैक्स, जानें क्या है कारण

नहीं शूट हो पाएगा कंगना रनौत की थलाइवी का 350 लोगों वाला क्लाइमैक्स, जानें क्या है कारण
थलाइवी से कंगना रनौत का लुक (Photo Credit team_kangana_ranaut)

फिल्मों की शूटिंग तो शूरू हो चुकी है लेकिन फिर भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) की मुसीबतें कम नहीं हुई हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के बाद फिल्म इंडस्ट्री का काम अब धीरे-धीरे पटरी पर लौट रहा है. महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मी शूटिंग और अन्य गतिविधियों के लिए 15 जून से अनुमति दे दी है. ऐसे में कई फिल्मों की शूटिंग शुरू करने की जबरदस्त तैयारियां शुरू हो गई हैं, यहां तक कि मेकर्स ने शूटिंग के लिए स्टार्स के साथ तारीख भी फिक्स कर ली है. वहीं इस बीच खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) को लेकर मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. मेकर्स चाह कर भी इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं कर पा रहे हैं. इस फिल्म का क्लाइमैक्स शूटिंग रिज्यूम होने के बावजूद भी नहीं हो सकेगी.

मालूम होता है कि कंगना को अपनी फिल्म 'थलाइवी' की शुरू होने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा. मिड डे की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि कंगना रनौत की फिल्म की शूटिंग के लिए बचे हिस्सों में इसका क्लाइमैक्स सीन भी है. इस सीन के लिए लगभग 350 लोग एक साथ सेट पर लाने होंगे. ऐसा करना मौजूदा हालातों को देखते हुए सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स के खिलाफ है. ही कारण है कि इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल तो शुरू नहीं हो सकगी. इसलिए मेकर्स को सरकार द्वारा मिलने वाली और छूट का इंतजार करना होगा. ऐसा तभी हो सकेगा जब कोरोना संक्रमण पर लगाम लग सके.

इस रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का सिर्फ 25 दिन का शूट बाकी है. जो एक क्लाइमैक्स सीन है, इस सीन में कंगना विधानसभा से बाहर आएंगी और वहां भीड़ उनका इंतजार करती दिखाई देगी. निर्माता बड़े पैमाने पर सीक्वेंस की शूटिंग की योजना बना रहे थे. हालांकि, दिशानिर्देशों के अनुसार, वास्तविक क्रू के केवल 33 प्रतिशत लोग ही सेट पर मौजूद रह सकते हैं. पहले मेकर्स एक ही बार में शेड्यूल खत्म करने की सोच रहे हैं और इसलिए उन्होंने पूरे शेड्यूल को होल्ड कर दिया है.



बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक है. इस फिल्म का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं, वहीं इसे विष्णु इंदुरी और शैलेष आर सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ने मेकओवर के साथ-साथ खुद को जयललिता के अंदाज में ढालने के लिए खूब मेहनत की है. कंगना ने फिल्म के लिए भरतनाट्यम और तमिल भाषा भी सीखी है.



ये भी पढ़ें- 2 साल बाद शाहरुख खान कर रहे हैं धमाकेदार वापसी, अब इस रोल में आएंगे नजर!
First published: June 7, 2020, 10:40 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading