Chali Chali Full Song Out: कंगना की फिल्म 'थलाइवी' का पहला गाना रिलीज, तीन भाषाओं में लॉन्च हुआ सॉन्ग

फोटो साभार: @Kangana Ranaut

फोटो साभार: @Kangana Ranaut

फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का पहला गाना 'चली चली' (Chali Chali Song Out) रिलीज हो गया. खास बात ये हैं की इस गाने को साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस समेंथा अक्केंनी ने तीन भाषाओं यानि की हिंदी, तमिल और तेलुगु में अपने सोशल मीडिया पर रिलीज किया.

  • Share this:
मुंबई. आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. जिस गाने को देखने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फैंस और दिवंगत जयललिता के चाहने वाले पलके बिछाए बैठे थे, वो पल खत्म हुआ और फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का पहला गाना 'चली चली' (Chali Chali Song Out) रिलीज हो गया. खास बात ये हैं की इस गाने को साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस समेंथा अक्केंनी ने तीन भाषाओं यानि की हिंदी, तमिल और तेलुगु में अपने सोशल मीडिया पर रिलीज किया और अपनी खुशी को जाहिर करते हुए कहा, 'अम्मा की बेजोड़ इनायत और स्क्रीन पर उनकी शानदार उपस्थिति को सब जानते हैं. बने गवाह सिनेमा से लेकर सीएम तक उनके नायब सफर के लिए. #chalichali #MazhaiMazhai #IlaaIlaa.'

गाने का चित्रण बड़ी ही खूबसूरती से किया गया हैं, जहां गोल्डन युग की जयललिता की मासूमियत और नजाकत को कंगना के जरिए कैमरे में उतारने की कोशिश की गई हैं. पानी के साथ खेली गई कंगना की मस्ती और जयललिता के क्लासिकल वर्ल्ड को स्टूडियो का आकार देकर गाने की शूटिंग की गई हैं. जहां का हर नजारा अम्मा जयललिता के शुरुवाती दौर की दास्तान बयां कर रहा हैं.

Youtube Video


फिल्म का संगीत जी वी प्रकाश कुमार ने दिया हैं और सुरीली आवाज सैंधवी की है. गाने के बोल लिखे हैं इरशाद कामिल ने. यह गाना दिवंगत जयललिता की साल 1965 में आई उनकी पहली फिल्म 'वेणीरा अड़ाई' की याद दिलाएगा. 'थलाइवी' फिल्म लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं. फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज