Thalaivi: 'चली चली' गाने की शूटिंग के लिए कंगना ने पानी में बिताया था 24 घंटे, कल रिलीज होगा सॉन्ग

फोटो साभार: @kanganaRanaut

फोटो साभार: @kanganaRanaut

फिल्म मेकर 2 अप्रैल को 'थलाइवी' का पहला गाना 'चली चली' (Chali Chali) रिलीज कर रहे हैं. जिसकी कुछ झलक आज रिलीज हुए टीजर में साफ दिख रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. जबसे फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का ट्रेलर आया है, तब से दर्शकों में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता बढ़ गई है. अम्मा के जीवन पर बनी फिल्म का एक एक पल दर्शक अपने दिल में बसाना चाहते हैं. फैंस के इसी प्यार को और बढ़ाते हुए फिल्म मेकर 2 अप्रैल को 'थलाइवी' का पहला गाना 'चली चली' (Chali Chali) रिलीज कर रहे हैं. जिसकी कुछ झलक आज रिलीज हुए टीजर में साफ दिख रही हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Film Song) के सोशल मीडिया पर वोट फॉर थलाइवी इनिशिएटिव की घोषणा की गई थी और दर्शकों से पूछा गया था कि वो ट्रेलर के बाद क्या देखना चाहेंगे. ज्यादातर लोगों ने ट्रेलर में गाने की एक झलक देख चुके उसे पूरा दिखाने की बात कही. फिल्म में 'चली चली' गाना एक पूल में फिल्माया गया है, जिसकी शूटिंग के लिए कंगना ने पानी में 24 घंटे बिताया. गाने के टीजर में इसकी झलक साफ नजर आ रही हैं.

Youtube Video


यह गाना दिवंगत जयललिता (Jayalalithaa) की साल 1965 में आई उनकी पहली फिल्म 'वेणीरा अड़ाई' की याद दिलाएगा. बता दे कि जयललिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बहुत ही छोटे उम्र से की थी. ताज्जूब की बात ये थी कि जयललिता को उनकी खुद की फिल्म देखने की अनुमति नहीं थी क्योंकि यह फिल्म ’ए’ रेटेड थी.
चूंकि, गाना 'चली चली' जयललिता (Jayalalithaa) के फिल्मी करियर के सुनहरे युग को दर्शाता है, इसलिए कंगना ने अपने आप में जयललिता के हाव भाव को उतारने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. क्लासिकल युग की इस खूबसूरती को कंगना ने अपने आप में समा लिया.

गाने की शूटिंग स्टूडियो फॉर्मेट में की गई है जैसा कि पुराने दौर की फिल्मों में होता था. 3 दिन तक चले इस गाने की शूटिंग में जयललिता के हर एक रुप को कैप्चर किया गया. फिल्म को संगीत दिया है जीवी प्रकाश कुमार ने और गाने को गाया है सिंगर सैनधवी ने.

'थलाइवी' फिल्म लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं. जिसके रिलीज का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा हैं. जयललिता के फिल्मो में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलन्दियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने के इस सफर को पूरा देश जल्द ही देखेगा. फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में जी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज