Home /News /entertainment /

कंगना रनौत को मिला बिमल रॉय का दुर्लभ कैमरा, Tiku Weds Sheru के सेट से शेयर की तस्वीरें

कंगना रनौत को मिला बिमल रॉय का दुर्लभ कैमरा, Tiku Weds Sheru के सेट से शेयर की तस्वीरें

कंगना रनौत ने दिलाई 50 के दशक के हिंदी सिनेमा की याद. (फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत ने दिलाई 50 के दशक के हिंदी सिनेमा की याद. (फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, पहले में ऊंचाई पर कैमरा ऑपरेट करती नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में कैमरे को निहार रही हैं. ये कोई आम कैमरा नहीं है बल्कि हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्मकार बिमल रॉय (Bimal Roy) का कैमरा है.

अधिक पढ़ें ...

    कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) की शूटिंग में बिजी हैं. कंगना अपनी इस फिल्म में एक अलग ही अंदाज में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म से जुड़ी हुई जानकारी साझा की है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddique) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) के साथ कंगना ने शूटिंग शुरू कर दी है. ‘मणिकर्णिका’ एक्ट्रेस ने बीटीएस (BTS) स्टिल शेयर कर 50 के दशक की याद दिला दी है.

    बिमल रॉय की फैमिली ने कंगना रनौत को दिया कैमरा

    कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, पहले में ऊंचाई पर कैमरा ऑपरेट करती नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में कैमरे को निहार रही हैं. ये कोई आम कैमरा नहीं है बल्कि हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्मकार बिमल रॉय का कैमरा है. कंगना ने अपनी फोटोज के साथ लिखा ‘यह कोई साधारण दिन नहीं है, टीकू वेड्स शेरू के सेट पर. इंडियन सिनेमा के 1950 के स्वर्णिम काल का मुझे एक नायाब रत्न Newall camera मिला और यह महान निर्देशक श्री बिमल रॉय जी का है…मैं अपनी दूसरी फीचर फिल्म इमरजेंसी का डायरेक्शन करने के लिए तैयार हूं तो यह मेरे लिए किसी वरदान से कम नहीं है….कितना खूबसूरत दिन है…बिमल रॉय जी की फैमिली का धन्यवाद कि उन्होंने मुझे फिल्म के लिए ये कीमती रत्न दिया है..इसे अरेंज करने के लिए शुक्रिया’.

    (फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

    ‘टीकू वेड्स शेरू’ में कंगना और नवाजुद्दीन

    इसके अलावा कंगना रनौत ने एक और पोस्ट शेयर किया है,जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आ रही हैं. ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में पुराने जमाने की फिल्मों की याद दिला रही है.

    (फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

    साई कबीर कर रहे डायरेक्शन

    कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका के बैनर तले बन रही इस फिल्म डायरेक्शन साई कबीर कर रहे हैं. ‘टीकू वेड्स शेरू’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा.

    ये भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन क्रिकेट-म्यूजिक में भी लेते हैं दिलचस्पी, अनोखे अंदाज में टीम इंडिया का बढ़ाया हौसला

    इसके अलावा कंगना रनौत एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आएंगी. इस फिल्म को 8 अप्रैल 2022 में रिलीज किया जाएगा. वहीं ‘तेजस’ में एयरफोर्स पायलट के रुप में नजर आएंगी. कंगना अपनी हर फिल्म में एक अलग ही अंदाज में दर्शकों के सामने आने वाली हैं.

    Tags: Avneet Kaur, Kangna Ranaut, Nawazuddin siddiqui

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर