लाइव टीवी

जयललिता की बायोपिक कंगना रनौत का लुक देखकर भड़के लोग, किए ऐसे भद्दे कमेंट्स

News18Hindi
Updated: November 23, 2019, 5:02 PM IST
जयललिता की बायोपिक कंगना रनौत का लुक देखकर भड़के लोग, किए ऐसे भद्दे कमेंट्स
कंगना रनौत हुईं ट्रोल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का पहला लुक लोगों को कतई पसंद नहीं आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2019, 5:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'थलाइवी' (Thalaivi) का पहला पोस्टर फाइनली रिलीज हो गया है. थलाइवी के इस पोस्टर के साथ पहली बार 'अम्मा' का किरदार निभा रहीं कंगना का पहला लुक भी सामने आया है. जयललिता की बायोपिक (Jayalalitha Biopic) में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी अलग लुक में नजर आ रही हैं. वहीं कंगना का ये लुक कुछ लोगों को कतई पसंद नहीं आया है. जिसका नतीजा ये हुआ कि इन लोगों ने कंगना को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

'थलाइवी' के पहले पोस्टर में कंगना रनौत 'अम्मा' की ही तरह ग्रीन केप पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वो पोस्टर में विक्ट्री साइन दे रही हैं. मशहूर डायरेक्टर विजय द्वारा निर्देशित ये फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज हो रही है. जब से इसका ऐलान हुआ था तब से ही लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे. वहीं फिल्म के पहले पोस्टर से लोग निराश दिखे.

थलाइवी में कंगला रनौत का लुक


इस पोस्टर को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- 'इसमें ना तो ये कंगना रनौत लग रही हैं और ना ही जयललिता'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'ऐसा लग रहा है कि कंगना रनौत को 3 दिनों तक पानी में डुबाकर रखा गया हो'. वहीं एक अन्य ने इसे जयललिता की बेइज्जती बताया है. हालांकि कई लोगों ने कंगना के लुक और उनकी मेहनत की तारीफ भी की है.

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स


बता दें कि जयललिता के इस लुक के लिए कंगना रनौत ने प्रोस्थेटिक मेकअप की मदद ली है. ये मेकअप काफी हैवी होता है और इसे कैरी करना ही अपने आप में एक टास्क होता है. कंगना ने इस फिल्म में जयललिता के किरदार के साथ न्याय करने के लिए जबरदस्त मेहनत की है. उन्होंने इसके लिए भरतनाट्यम और तमिल भाषा भी सीख रही हैं. जयललिता की बायोपिक थलाइवी को तीन भाषाओं तमिल, तेलूगु और हिंदी में तैयार किया गया है. बताया जाता है कि इस फिल्म के लिए कंगना ने करीब 20 करोड़ रुपए लिए हैं.

ये भी पढ़ें- Thalaivi का पहला पोस्टर रिलीज, कंगना रनौत को पहचान नहीं पाएंगे आप!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 4:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...