कंगना रनौत के कम हो रहे हैं हजारों फॉलोअर्स, ट्विटर पर बोलीं एक्ट्रेस- मैं नई हूं, क्यों हो रहा है कोई आइडिया?

कंगना रनौत के कम हो रहे हैं हजारों फॉलोअर्स, ट्विटर पर बोलीं एक्ट्रेस- मैं नई हूं, क्यों हो रहा है कोई आइडिया?
कंगना रनौत का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

सुशांत केस (Sushant Case) में मुखर हुई कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फॉलोअर्स तेजी से बढ़े थे, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लगातार कम हो रहे फॉलोअर्स की संख्या पर चिंता जताई और लोगों से इसके बारे में पूछा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 12:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अपने बेबाक बोल के लिए पहचाने जाने वाली 'पंगा गर्ल' यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में ट्विटर (Twitter) जॉइन किया है. वह सोशल मीडिया (Social Media) से दूरी बनाकर रहती थीं, लेकिन हाल ही में एक वीडियो शेयर कर उन्होंने कहा था कि वह भी अब इस प्लेटफार्म पर शामिल हो गई हैं. कंगना की टीम सोशल मीडिया पर अब तक उनके इन अकाउंट्स को उनकी टीम हैंडल करती थी. सुशांत केस में मुखर हुई कंगना के फॉलोअर्स तेजी से बढ़े थे, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लगातार कम हो रहे फॉलोअर्स की संख्या पर चिंता जताई और लोगों से इसके बारे में पूछा.

दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एक फॉलोअर ने उन्हें टैग करते हुए एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- कंगना जी आपके फॉलोअर्स की संख्या कम हो रही है. मुझे यह संदेह था लेकिन अब यह पुष्टि हो गई है कि ट्विटर ऐसा कर रहा है. यह एक घंटे पहले 992 हजार के आस-पास था, लेकिन अब ये 988 हजार है.


फॉलोअर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने (कंगना) ने ट्वीट किया और लिखा-  'मैं मानती हूं कि मैं हर दिन 40-50 हजार फॉलोअर्स की संख्या कम होते हुए नोटिस करती हूं. मैं इस प्लेटफॉर्म पर बहुत नई हूं, लेकिन ये कैसे काम करता है? ऐसा क्यों हो रहा है कोई आइडिया है?. इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर इंडिया और ट्विटर सपोर्ट को भी टैग किया.



ये भी पढ़ें :- सुशांत ने जब बहन के साथ किया था अक्षय कुमार के HIT गाने पर डांस, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत डेथ मामले में कंगना शुरू से ही 'बॉलीवुड माफियाओं' पर निशाना साधती आ रही हैं. अब सुशांत केस में सामने आए ड्रग एंगल पर भी उन्होंने बॉलीवुड पर जमकर निशाना साधा औैर पीएम मोदी से अपनी सुरक्षा की मांग करते हुए इस गैंग के बारे में बयान देने की भी बात कही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज