• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा का नाम आने पर फिर बॉलीवुड पर बरसीं कंगना रनौत, पोस्ट वायरल

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा का नाम आने पर फिर बॉलीवुड पर बरसीं कंगना रनौत, पोस्ट वायरल

कंगना रनौत हर एक गरम मुद्दे पर अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं. (फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut/rajkundra9)

कंगना रनौत हर एक गरम मुद्दे पर अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं. (फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut/rajkundra9)

पोर्नोग्राफी (Pornography) मामले में राज कुंद्रा (Raj kundra) का नाम आने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर बॉलीवुड (Kangana Ranaut Bollywood) पर बरसती नजर आईं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. वे लगभग हर गरम मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं. उन्होंने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj kundra) के पोर्नोग्राफी मामले में खुलकर अपनी बात रखी है. वे एक बार फिर कमेंट कर विवादों में आ गई हैं. लोग उनके कमेंट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. कंगना अपनी बात को रखने से कतराती नहीं हैं.

    कंगना अपनी बात कहने के लिए इंस्टाग्राम पर आईं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'यही कारण है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री को एक गटर कहती हूं... हर चमकती हुई चीज सोना नहीं होती है, मैं बॉलीवुड के अंदर की दुनिया को उजागर करने जा रही हूं. मैं इसे अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में दिखाने जा रही हूं... क्रिएटिव इंडस्ट्री में हमें मजबूत वैल्यू सिस्टम और समझ की जरूरत है.'

    (फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut)


    बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मुश्किल में फंस गए हैं. राज को कल रात 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने 'अश्लील फिल्में' बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लिकेशन पर प्रकाशित करने से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया है. इसकी पुष्टि मुंबई पुलिस कमिश्नर ने की है. गिरफ्तारी के बाद राज को 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. राज के खिलाफ इस साल फरवरी में मामला दर्ज किया गया था.

    ये भी पढ़ें: Raj Kundra Arrested: अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में आखिर कैसे घिरे राज कुंद्रा? जानें इनसाइड स्टोरी

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक आधिकारिक बयान में, मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने कहा कि उनके पास इस मामले में राज के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं. सीपी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, राज इस मामले में 'मुख्य साजिशकर्ता' लगते हैं. राज ने कोई बयान जारी नहीं किया है. कुछ हस्तियों ने इस मामले में अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज