तापसी पन्नू को 'She Man' कहने पर ट्रोल्स के निशाने पर आईं कंगना रनौत, देनी पड़ी सफाई

कंगना-तापसी के बीच लंबे समय से वार चल रही है.

कंगना-तापसी के बीच लंबे समय से वार चल रही है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए तापसी के फैंस ने नाराजगी जाहिर की है. यही नहीं, खुद कंगना के फैन भी उनके इस ट्वीट को लेकर आपत्ति जाहिर कर रहे हैं. जिसके बाद मामला यहां तक पहुंच गया कि एक्ट्रेस को अपने ट्वीट पर सफाई पेश करनी पड़ी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 11:03 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बोल के चलते खूब सुर्खियों में रहती हैं और कई बार अपने इसी अंदाज के चलते ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. सोशल मीडिया के जरिए कंगना हर मुद्दे पर अपनी राय जाहिर करती दिखाई दे जाती हैं. अब कंगना ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके चलते एक बार फिर वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. हाल ही में कंगना एक पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पर ऐसा कमेंट कर दिया है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं. कंगना ने तापसी पन्नू पर कमेंट करते हुए उन्हें 'She-Man' कह डाला.

अब कंगना रनौत के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए तापसी के फैंस ने नाराजगी जाहिर की है. यही नहीं, खुद कंगना के फैन भी उनके इस ट्वीट को लेकर आपत्ति जाहिर कर रहे हैं. जिसके बाद मामला यहां तक पहुंच गया कि एक्ट्रेस को अपने ट्वीट पर सफाई पेश करनी पड़ी. कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट को रिट्वीट किया था. इस पोस्ट में तापसी पन्नू के बारे में कुछ अपमानजनक बातें लिखी हुई थीं.

kangana ranaut
(photo credit: twitter/@KanganaTeam)


इस पोस्ट को रिट्वीट करते हुए कंगना ने कहा- 'हा हा हा, आज शी-मैन बहुत खुश होंगी.' कंगना का यह पोस्ट देखते ही यूजर्स ने उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कंगना के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'कंगना इस तरह के ट्वीट मत किया करिए. ये आपकी इमेज को खराबकर रहे है, कृपया ऐसा ना करें. यह एक रिक्वेस्ट है. हम सभी आपसे प्यार करते हैं. हम आपको मुश्किल में नहीं देख सकते.'
kangana ranaut
(photo credit: twitter/@KanganaTeam)


नयनदीप रक्षित नाम के यूजर ने जब कंगना रनौत को निशाने पर लिया तो कंगना ने सफाई पेश करते हुए कहा- 'शी-मैन होना चीप है? ये कितनी कठोरता भरी बात है नयन. मुझे लगता है यहउनके टफ लुक्स के लिए एक कॉम्प्लीमेंट है. आप लोग हमेशा नेगेटिव ही क्यों सोचते हैं. मुझे ये बात समझ नहीं आती.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज