अपना शहर चुनें

States

कंगना रनौत को मिला 'दादी' का करारा जवाब, कहा- 'मैं 13 एकड़ जमीन की मालकिन हूं'

 73 साल की मोहिंदर कौर ने कहा कि वह 100 रुपये का क्या करेंगी (फोटो साभारः Twitter @KanganaTeam)
73 साल की मोहिंदर कौर ने कहा कि वह 100 रुपये का क्या करेंगी (फोटो साभारः Twitter @KanganaTeam)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में शाहीन बाग के प्रदर्शन में शामिल होने वालीं 90 वर्षीय बिलकिस बानो के साथ एक बिजुर्ग दादी की तस्वीर शेयर कर यह दावा किया था कि ये ये 100 रुपयों के लिए हर प्रोटेस्ट में शामिल हो जाती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 1:49 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में शाहीन बाग के प्रदर्शन में शामिल होने वालीं 90 वर्षीय बिलकिस बानो के साथ एक बिजुर्ग दादी की तस्वीर शेयर कर यह दावा किया था कि ये ये 100 रुपयों के लिए हर प्रोटेस्ट में शामिल हो जाती हैं, हालांकि कंगना ने तस्वीर में दोनों बुजुर्ग दादी को बानो ही बताया था, जबकि उसमें से एक बिलकिस बानो और एक बठिंडा के बहादुरगढ़ जांदियां गांव की रहने वाली मोहिंदर कौर थी.

मोहिंदर के पास है 13 एकड़ जमीन
इसके बाद ट्विटर पर कंगना के इस दावे को लोगों ने फेक बताना शुरू कर दिया था और कंगना से दादी से माफी मांगने को भी कहा था. बाद में कंगना को अपना ये ट्वीट डिलीट करना पड़ा था. अब इस मामले में मोहिंदर कौर ने कंगना रनौत को करारा जवाब दिया है. इंडियन एक्प्रेस में प्रकाशित एक खबर के अनुसार मोहिंदर कौर ने कहा, 'मुझसे किसी ने कहा कि किसी एक्टर ने उनके बारे में ऐसा कहा है. यह सुनकर मुझे बहुत बुरा लगा. वो कभी मेरे घर नहीं आई, उसे नहीं पता मैं क्या करती हूं और मैं 100 रुपये क्या करूंगी. मैं 13 एकड़ जमीन की मालकिन हूं.'






मोहिंदर ने कहा कि खेती बहुत कऑीन काम है. इस वजह उन्होंने यह तय किया कि वह विरोध प्रदर्शन में शामिल हुआ करेंगी. उन्होंने कहा कि उनमें अभी इतनी क्षमता है कि वह दिल्ली अभी जाकर भी विरोध प्रदशर्न में शामिल हो सकती हैं. बता दें, मोहिंदर कौर की 3 बेटियां और एक बेटा है. तीनों बेटियों की शादी हो चुकी है और उनका लड़का अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मोहिंदर के साथ ही रहता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज