Video: भावुक हुईं कंगना रनौत, माइक पर बोलते-बोलते अचानक बहने लगे आंसू...

कंगना रनौत ने अपने ट्वि‍टर पर ये वीड‍ियो साझा क‍िया है.

कंगना रनौत ने अपने ट्वि‍टर पर ये वीड‍ियो साझा क‍िया है.

मंगलवार को अपना चौथा नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्‍म 'थलाइवी' का ट्रेलर (Thalaivi Trailer) एक साथ चेन्नई और मुंबई में र‍िलीज किया गया. इस मौके पर कंगना माइक पर बोलते-बोलते अचानक भावुक हो गईं और अपने आंसू नहीं रोक पाईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 3:17 PM IST
  • Share this:
मंगलवार को अपना चौथा नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्‍म 'थलाइवी' का ट्रेलर (Thalaivi Trailer) जारी क‍िया गया. इस ट्र्रेलर के सामने आने के बाद से ही कंगना की इस फिल्‍म में एक्टिंग से लेकर उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन तक, हर चीज की तारीफ हो रही है. इस फिल्‍म में कंगना रनौत ने अपना 20 क‍िलो वजन बढ़ाया और घटाया है. कंगना का कहना है कि उनकी ये फिल्‍म उनके लिए काफी चैलेंज‍िंग रही. ऐसे में मंगलवार को अपनी इस फिल्‍म के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर कंगना अपने आंसू नहीं रोक पाईं.

कंगना अपनी फिल्‍म के न‍िर्देशक व‍िजय के बारे में बात करते-करते अचानक इमोशनल हो गईं. कंगना ने कहा, 'मैं अपने जीवन में कभी क‍िसी ऐसे शख्‍स से नहीं म‍िली ज‍िसने मुझे मेरे हुनर पर मुझे शर्मिंदा महसूस नहीं कराया हो... (यह कहते-कहते कंगना का गला रुंध गया) मैं, कभी इतना भावुक होती नहीं हूं, लेकिन मैं कहना चाहूंगी क‍ि वो एक ऐसे शख्‍स हैं, ज‍िन्‍होंने मुझे मेरे टैलेंट के बारे में अच्‍छा महसूस कराया. अक्‍सर जि‍स तरह से पुरुष हीरो की फिल्‍में द‍िखाई जाती हैं, उस स्‍तर पर एक्‍ट्रेस की फिल्‍मों को नहीं बनाया या द‍िखाया जाता. लेकिन एक न‍िर्देशक के तौर पर मैंने उनसे सीखा है कि एक्‍टर्स को कैसे ट्रीट क‍िया जाता है और क्रिएट‍िव पार्टनरश‍िप क्‍या होती है.'



बता दें कि थलाइवी में कंगना तमिल स‍िनेमा की एक्ट्रेस और तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता के क‍िरदार में नजर आएंगी. कंगना के बर्थडे पर इस फिल्‍म का ट्रेलर एक ही दिन चेन्नई और मुंबई दो जगह लॉन्च किया गया. देखें इस फिल्‍म का ट्रेलर.
Youtube Video


फिल्‍म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ म‍िल रही है. कंगना इस रोल में काफी जच रही हैं. ट्रेलर में कंगना की दमदार आवाज का जादू देखने को मिला. थलाइवी' फिल्म लेजेंडरी एक्ट्रेस और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं. जिसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा हैं. जयललिता के फिल्मों में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलंदियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने के इस सफर को पूरा देश जल्द ही देखेगा. ये फिल्‍म 23 अप्रैल को स‍िनेमाघरो में र‍िलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज