होम /न्यूज /मनोरंजन /महिलाओं को कमज़ोर दिखाना एक साजिश के तहत किया जाता है : कंगना रनौत

महिलाओं को कमज़ोर दिखाना एक साजिश के तहत किया जाता है : कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा, महिलाएं उतनी ही सशक्त हैं जितना वह खुद को समझती हैं. अगर आप खुद को बराबर नहीं समझती ...अधिक पढ़ें

    बॉलीवुड में कंगना रनौत का सफर प्रेरणा देने वाली कुछ कहानियों में से एक है. उन्होंने का केवल अपने दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई. बल्कि इंडस्ट्री में चलने वाले भाई भतीजावाद पर भी खुलकर बात की. अपनी मेहनत और बिंदास ऐटिट्यूड से आज इस मुकाम तक पहुंचीं कंगना ने हाल में एक मीडिया चैनल के कॉनक्लेव में भी महिलाओं को अच्छा संदेश दिया.

    कंगना ने कहा, महिलाएं उतनी ही सशक्त हैं जितना वह खुद को समझती हैं. अगर आप खुद को बराबर नहीं समझतीं तो कोई इसे बदल नहीं सकता. महिलाएं हमेशा ताकतवर रही हैं. उन्हें सशक्तिकरण की जरूरत नहीं है. महिलाओं को कमजोर दिखा केवल प्रचार प्रसार (Propaganda) के लिए होता है.

    बता दें कि कंगना ने अपने करियर में 'क्वीन', 'रिवॉल्वर रानी', 'तनु वेड्स मनु', 'मणिकर्णिका' जैसी कई फिल्में की हैं. जिनमें वह एक सश्कत महिला का किरदार निभाती दिखी हैं. फिर चाहे वह 'क्वीन' की रानी हो या 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' की दत्तो. एक्टिंग से आगे बढ़कर कंगना ने अब डायरेक्शन में भी हाथ आजमाना शुरू कर दिया है. अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' के जरिए कंगना ने बतौर डायरेक्टर अपने सफर की शुरुआत की. इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो इस साल उनकी 'मेंटल है क्या' आने वाली है. साल 2020 में वह 'पंगा' लेकर आएंगी.

    यह भी पढ़ें:

    ये हैं बॉलीवुड की Super Girls, अपने दम पर हिट कराती हैं फिल्में

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bollywood, Entertainment, International Women Day, Kangana Ranaut, Manikarnika

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें