• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कंगना रनौत ने 'थलाइवी' के लिए बढ़ाया था 20 Kg वजन, अब बॉडी में पड़ गए परमानेंट 'स्ट्रेच मार्क्स'

कंगना रनौत ने 'थलाइवी' के लिए बढ़ाया था 20 Kg वजन, अब बॉडी में पड़ गए परमानेंट 'स्ट्रेच मार्क्स'

फिल्म के लिए कंगना ने 20 किलो वजन मात्र 6 महीनों में बढ़ाया था. साभार: @KanganRanaut instagram

फिल्म के लिए कंगना ने 20 किलो वजन मात्र 6 महीनों में बढ़ाया था. साभार: @KanganRanaut instagram

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर अपनी फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) के लिए चर्चा में हैं. हाल ही में कंगना ने पोस्ट कर बताया कि उन्होंने इस रोल के लिए अपना 20 किलो वजन 6 महीनों में बढ़ाया था, जिससे बाद अब उनके शरीर पर स्ट्रेच मार्क पड़ गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) के लिए चर्चा में हैं. यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम और एक्ट्रेस जयललिता की बयोपिक (Jayalalitha biopic) है. कंगना ने ‘थलाइवी’ में जयललिता के किरदार में ढलने के लिए काफी मेहनत की है. हाल ही में कंगना ने पोस्ट कर बताया कि उन्होंने इस रोल के लिए अपना 20 किलो वजन 6 महीनों में बढ़ाया था, जिससे बाद अब उनके शरीर पर स्ट्रेच मार्क पड़ गए हैं.

    कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने इंस्टाग्राम पर उस समय और आज की तस्वीर को कंपेयर किया है. उन्होंने चार फोटो का दो कोलाज बनाकर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि फिल्म के लिए कंगना ने 20 किलो वजन मात्र 6 महीनों में बढ़ाया था. फिल्म की शूटिंग के बाद जब एक्ट्रेस अपना बढ़ा हुआ वजन कम करने की कोशश की तो उनके बॉडी पर हमेशा रहने वाले कई स्ट्रेच मार्क्स पढ़ गए हैं. उन्होंने लिखा, ‘6 महीने में 20 किलो वजन बढ़ा और 6 महीने के भीतर सब कुछ कम कर लिया, वह भी 30 की उम्र में मेरे शरीर में बहुत सी चीजें खराब हो गईं. मेरे बॉडी में स्ट्रेच मार्क के निशान भी हैं, लेकिन कला के लिए एक कीमत चुकानी पड़ती है. #थलाइवी.’ यहां देखें पोस्ट.

    kangana

    फिल्म के लिए कंगना ने 20 किलो वजन मात्र 6 महीनों में बढ़ाया था. साभार: @KanganRanaut instagram

    आपको बता दें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पिछले दिनों ये भी बताया था कि वजन बढ़ने की वजह से उनकी पीठ में दिक्कत हो गई थी. सच क्या है यह तो क्वीन और मेकर्स ही जानते हैं. बता दें कि फिल्म में कंगना रनौत तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता का रोल प्ले कर रही हैं जो पॉलिटिशियन बनने से पहले तमिल फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस थीं. ‘क्वीन’ की ‘थलाइवी’ का निर्देशन एएल विजय ने किया है. इसके अलावा कंगना के पास ‘धाकड़’, ‘तेजस’ और सीता भी हैं, जिनमें वे फिर से चैलेंजिग किरदार में नजर आएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज