कंगना रनौत ने वफादारी पर लोगों को पढ़ाया पाठ, पुराना ट्वीट दिखाकर ट्रोल करने लगे यूजर्स

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @kanganaranaut/Instagram

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @kanganaranaut/Instagram

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया की एक्टिव यूजर हैं. जिस दिन से उन्होंने ट्विटर ज्वाइन किया है, उस दिन से बॉलीवुड अभिनेत्री सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने विचार और राय व्यक्त कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 8:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया की एक्टिव यूजर हैं. जिस दिन से उन्होंने ट्विटर ज्वाइन किया है, उस दिन से बॉलीवुड अभिनेत्री सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने विचार और राय व्यक्त कर रही हैं. कंगना विभिन्न मुद्दों पर विचार साझा करती हैं. जब भी वह कोई ट्वीट करती हैं अभिनेत्री को उनकी राय के लिए सोशल मीडिया यूजर्स से मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिलती हैं. इसी कड़ी में आज कंगना ने अपने विचार साझा किए, जिसपर उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा.

आज अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर लिखा, 'जो माता-पिता के प्रति वफादार नहीं है, वह कभी भी राष्ट्र या प्रेमी के प्रति वफादार नहीं होगा, अनुशासनहीनता एक अंतर्विरोध लक्षण बन जाती है और हमारे विश्वास को दीमक की तरह खाना शुरू कर देती है. वफादारी को किसी और की जरूरत नहीं है. यह हमारी अपनी अखंडता का ईंधन है और ये सबसे महत्वपूर्ण है.' यह कहने की जरूरत नहीं है कि उनके ट्वीट ने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया और उन्होंने इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दीं. जहां कुछ यूजर ने उनकी तारीफ की वहीं कुछ ने उन्हें उनका पूराना ट्वीट दिखा कर ट्रोल कर दिया.

kangana ranaut
फोटो साभार; @KanganaRanaut twitter


नेटिज़ेंस ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut Tweet) के उस ट्वीट का उल्लेख किया जिसमें लिखा था, 'मेरे पापा वह मुझे दुनिया का सबसे अच्छा डॉक्टर बनाना चाहते थे, उन्होंने सोचा कि वह मुझे सबसे अच्छे संस्थानों में शिक्षा देकर एक क्रांतिकारी पापा बन रहे हैं, जब मैंने उन्हें स्कूल जाने से मना कर दिया था. मुझे थप्पड़ मारने की कोशिश की मैंने उनका हाथ पकड़ लिया और उससे कहा कि अगर तुम मुझे थप्पड़ मारोगे तो मैं भी तुम्हें थप्पड़ मारूंगी.'
Kangana ranaut
फोटो साभार: @KanganaRanaut twitter


Kangana ranaut
फोटो साभार: @KanganaRanaut twitte


इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए नेटिज़ेंस ने कंगना को यह कहते हुए ट्रोल किया कि जो माता-पिता के प्रति वफादार नहीं है, वह कभी भी राष्ट्र या प्रेमी के प्रति वफादार नहीं होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज