अनुराग कश्यप बोले, कंगना ने कहा था दो की जगह एक युवा कैरेक्टर करो तो मैं फिल्म सांड की आंख करूंगी

अनुराग कश्यप बोले, कंगना ने कहा था दो की जगह एक युवा कैरेक्टर करो तो मैं फिल्म सांड की आंख करूंगी
अनुराग कश्यप और कंगना रनौत.

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कहा है कि फिल्म 'सांड की आंख (Sand Ki Aankh)' की स्क्रिप्ट को अस्वीकार करने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक राइवल प्रोजेक्ट (Rival Project) की स्थापना की और निर्देशक तुषार हीरानंदानी (Tusshar Hiranandani) पर 'पैनिक अटैक' कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 26, 2020, 10:43 AM IST
  • Share this:
फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कंगना रनौत की टीम के उनके फैसले के बारे में की गई टिप्पणी का जवाब दिया है कि वे उनके प्रोडक्शन सांड की आंख (Saand Ki Aankh) का हिस्सा नहीं हैं. अनुराग ने हाल ही में कंगना पर आरोप लगाया था कि उनके कैरेक्टर को हाइलाइट करने के लिए उन्होंने फिल्म को फिर से लिखने की मांग की थी, जिसे डायरेक्टर ने अस्वीकार कर दिया था.

'जब सांड की आंख की स्क्रिप्ट तुषार ने कंगना को दी थी, तो उन्होंने कहा था कि कहानी बहुत अच्छी है लेकिन दो किरदारों की क्या जरूरत है? दो किरदारों को एक किरदार बनाओ और उसे युवा बनाओ तो मैं इस फिल्म को करूंगी.' फिल्म, दो सिस्टर्स इन ला के बारे में है, जो अपने बुढ़ापे में प्रतिस्पर्धी निशानेबाज बनने का फैसला करती हैं, एक स्लीपर हिट फिल्म थी. इसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने लीड रोल किया था.

उस समय के उदाहरणों का हवाला देते हुए कि अनुराग ने कहा कि, कंगना ने सहायक किरदारों को काटकर और निर्देशक की कुर्सी पर काबिज होकर फिल्म निर्माण को अपने कब्जे में लेने की सोचने लगीं. अनुराग ने कहा, 'उनकी सभी फिल्में अब अपने बारे में हो गई हैं. वे शायद यही सोचती हैं कि सितारे ही ऐसी फिल्में बनाते हैं. वे इतनी बड़ी स्टार हैं लेकिन क्या वे लोगों को सशक्त बना रही हैं?'



शनिवार को फिल्ममेकर अनुराग ने ट्विटर पर एक ट्वीट का जवाब दिया, जिसमें टीम की तरफ से ट्विटर पर लिखा गया है कि कंगना कभी अनुराग कश्यप से फिल्म 'सांड की आंख' के लिए नहीं मिलीं. विकास बहल और डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी कंगना के घर आए थे और तीनों लोगों में मीटिंग हुई थी, जिसमें अनुराग कश्यप शामिल नहीं थे.



अनुराग कश्यप ने इस बात का जवाब देते हुए ट्वीटर पर लिखा है कि, 'यह सच है कि मैं मीटिंग में नहीं था, लेकिन जब मेरे निर्देशक ने आपके सुझाव पर दो सप्ताह में आपको जवाब नहीं दिया, तो फिर मेरे डायरेक्टर पर पैनिक अटैक करने के लिए एक प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी गई, और यह फिल्म कब और कहां आई. तेजू के बारे में पूछते हुए ट्विटर पर News18 की एक खबर के एक लिंक को शेयर करते हुए लिखा, जिसके अनुसार कंगना ने एक प्रोजेक्ट की घोषणा की थी, जिसमें वे 80 साल की उम्र के कैरेक्टर का रोल करने वाली थीं.

उस दिन के बाद से इस प्रोजेक्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली
निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू करने वाले प्रोजेक्ट तेजू के बारे में कंगना ने कहा था, 'मैं बतौर डायरेक्टर अपनी पहली फिल्म तेजू में एक 80 वर्षीय महिला का किरदार निभाऊंगी. फिल्म हर उस बूढ़े व्यक्ति के बारे में होगी जिसे मैं जानती हूं और प्यार करती हूं. यह मेरे बारे में भी बहुत कुछ होगा क्योंकि मैं अपने उम्र से बड़ी हूं.' एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में अनुराग ने कहा था उस दिन के बाद से इस प्रोजेक्ट के बारे में एक भी शब्द की जानकारी नहीं दी गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading