होम /न्यूज /मनोरंजन /एलन मस्क ने ट्विटर को किया टेकओवर तो कंगना रनौत हुईं खुश, अपने अकाउंट बहाली को लेकर भी जगी उम्मीद

एलन मस्क ने ट्विटर को किया टेकओवर तो कंगना रनौत हुईं खुश, अपने अकाउंट बहाली को लेकर भी जगी उम्मीद

कंगना का ट्विटर अकाउंट पिछले साल से निलंबित है. (फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

कंगना का ट्विटर अकाउंट पिछले साल से निलंबित है. (फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

एलन मस्क (Elon Musk) ने अब ट्विटर को अपने नियंत्रण में ले लिया है, इस खबर से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बेहद खुश हैं. ...अधिक पढ़ें

मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कंगना का ट्विटर अकाउंट पिछले साल निलंबित कर दिया गया था. कभी राजनीति से लेकर बॉलीवुड तक हर आम खास मुद्दों पर जमकर ट्वीट करने कंगना इस समय इंस्टाग्राम पर ही अपनी बात कहती हैं. इसी इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने ट्विटर का कार्यभार संभालने के लिए एलन मस्क की तारीफ की है.

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर का कार्यभार संभालते हुए टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने पूरी तरह अपने नियंत्रण में ले लिया है. खबरों की माने तो 44 बिलियन अमेरिकी डॉलर में ये डील पूरी हुई है. साथ ही ये भी खबर है कि पराग अग्रवाल और दो मैनेजरों को भी हटा दिया है. बता दें कि आईआईटी मुंबई के पराग नवंबर 2021 में ट्विटर के सीईओ बने थे.

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट होगा बहाल ?
कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने एक फैन का पोस्ट शेयर किया है,जिसमें एलन मस्क से एक्ट्रेस के अकाउंट को बहाल करने के लिए कहा गया है. इस शख्स ने पोस्ट किया है फ्रीडम ऑफ स्पीच की भावना का कद्र करते हुए उम्मीद है कि एलन मस्क इसे बहाल करेंगे. इसके अलावा कंगना ने एक और इंस्टा पोस्ट किया है जिसमें पराग अग्रवाल को हटाने की खबर है. इसे क्लैपिंग वाले इमोजी से कंगना ने शेयर किया है.

kangana ranaut insta post

(फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

ये भी पढ़िए-Diwali पर कंगना रनौत ने फूलों से सजाया अपना आलीशान घर, देखें होम स्वीट होम की Inside Photos

बता दें कि पिछले साल मई के महीने में विवादास्पद ट्वीट की वजह से कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट परमानेंट सस्पेंड कर दिया गया था. कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पर्दे पर इंदिरा गांधी का किरदार निभाते नजर आएंगी. इसके अलावा प्रसिद्ध बंगाली थिएटर अभिनेत्री बिनोदिनी दासी भी बायोपिक पाइप लाइन में है.

Tags: Bollywood news, Elon Musk, Kangana Ranaut

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें