कोर्ट ने BMC को लगाई फटकार, कंगना रनौत की आंखों में आ गए आंसू, कहा- कुछ खोया हुआ वापस मिला

कंगना रनौत
कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट (HC) ने बीमसी (BMC) को फटकार लगाई है. वहीं इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने बताया कि उनकी आंखों में आंसू आ गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 9:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई ऑफिस (Mumbai Office) को बीएमसी (BMC) द्वारा गिराए जाने के बाद जबरदस्त विवाद देखने को मिला. वहीं इसके बाद कंगना ने उनके ऑफिस के एक हिस्से को गिराए जाने के खिलाफ मुंबई हाईकोर्ट (Mumbai HC) में याचिका दाखिल की थी. आज इस याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने बीएमसी को फटकार लगाई है. वहीं अब इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस कंगना रनौत की प्रतिक्रिया आई है. कंगना कोर्ट का आभार व्यक्त करते हुए इमोशनल हो गईं और इसके साथ उन्होंने कहा है कि ऐसा लग रहा है कि जो खोया था वो वापस मिल गया है.

कंगना ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा- 'माननीय न्यायाधीश हाईकोर्ट, मेरी आंखों में आंसू आ गए. मुंबई की बरसात में मेरा घर गिर रहा है. आपने मेरे टूटे हुए घर के बारे में इतनी सहानुभूति और चिंता के साथ सोचा, यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. मेरे घावों भर रहे हैं. मैंने जो खोया था मुझे वापस देने के लिए धन्यवाद'.






बता दें कि कंगना रनौत की याचिका पर सुनवाई के दौरान बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी पर तंज कसा कि आप तो बहुत तेज हैं, फिर आपको और समय क्यों चाहिए. कंगना के दफ्तर पर तोड़फोड़ को लेकर कोर्ट ने BMC से जवाब मांगा है. कंगना ने बीएमसी के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दी थी. कोर्ट ने गुरुवार को अपनी सुनवाई में कहा कि मकान गिराने में फुर्ती दिखती है तो मरम्मत में सुस्ती क्यों? कोर्ट ने कहा कि- 'हम गिराए गए घर को ऐसे ही नहीं छोड़ सकते. बिल्डिंग को काफी तेजी से गिराया गया और मॉनसून के दौरान हम इसे उसी हालत में नहीं छोड़ सकते हैं'. वहीं अब इस मामले की सुनवाई अब शुक्रवार को होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज