अपना शहर चुनें

States

कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ पर किया पलटवार, बोलीं- 'ओ करण जौहर के पालतू...'

दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे पर वार कर रहे हैं.
दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे पर वार कर रहे हैं.

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर जमकर निशाने साध रहे हैं. दोनों के ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 1:48 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं, जिसकी वजह से वह अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल भी हो जाती हैं. कंगना ने हाल ही में किसानों के आंदोलन को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की जो कई सेलेब्स को पसंद नहीं आई. पंजाब के कई सेलेब्स ने उन्हें आड़े हाथों लिया. इस मामले पर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने भी कंगना पर वार करते हुए ट्वीट किया था. अब कंगना ने दिलजीत के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें करण जौहर का पालतू बोल डाला.

एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर जबरदस्त निशाना साधा था. उन्होंने बुजुर्ग महिला महिंदर कौर की वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया था और कंगना को टारगेट करते हुए लिखा था- किसी को इतना अंधा भी नहीं होना चाहिए. कुछ भी बोलती फिरती हो.







अब कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए आंदोलन कर रही थी वो ही बिकनिस बानो दादीजी किसान आंदोलन के एमएसपी के लिए भी आंदोलन करती हुई दिखीं. महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं. क्या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने. ये सभी अभी बंद करो.’



दिलजीत ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें महिंदर कौर बताती हैं कि बीते जमाने से किसानी कर रही हैं और इस आंदोलन में शामिल होने का उन्हें पूरा हक है. उन्होंने कंगना रनौत को कहा, 'वो यहां आए, मेरे साथ लगे, खेती के औजार पकड़ें, पता चले कि कितना मुश्किल है किसान का काम. वो खुद दिहाड़ी पर जाएं, हम उन्हें शाम को हजार रुपय् दें देंगे.'

दिलजीत के अलावा कई और स्टार्स ने भी कंगना पर निशाना साधा है. पंजाबी सिंगर एमी विर्क, हिमांशी खुराना का नाम भी शामिल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज