पूजा भट्ट ने बॉलीवुड में लॉन्च किए जाने की बात याद दिलाई, कंगना रनौत ने किया पलटवार

कंगना रनौत (फाइल फोटो)

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने महेश भट्ट (Mahesh Bahtt) की बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) पर पलटवार किया है. दरअसल, पूजा भट्ट ने कहा है कि कंगना को मुकेश भट्ट और महेश भट्ट की प्रोडक्शन कंपनी की फिल्म 'गैंगस्टर' से लॉन्च किया गया था.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज हो गई है. नेपोटिज्म की बहस के केंद्र में भट्ट परिवार आ गया है. अब एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने महेश भट्ट (Mahesh Bahtt) की बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) पर पलटवार किया है. दरअसल, पूजा भट्ट ने कहा है कि कंगना को मुकेश भट्ट और महेश भट्ट की प्रोडक्शन कंपनी की फिल्म 'गैंगस्टर' से लॉन्च किया गया था.

    अपने डेब्यू को लेकर कंगना ने कहा कि उनके पास गैंगस्टर के अलावा डेब्यू करने के लिए साउथ फिल्म पोकरी का भी ऑप्शन था. कंगना ने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, जिसमें वह सेलेक्ट हो गई थीं. इसके हीरो महेश बाबू थे और फिल्म को लेजेंडरी डायरेक्टर पुरी जग्ननाथ ने डायरेक्ट किया था.


    कंगना ने लिखा, 'प्रिय पूजा, अनुराग बसु ने कंगना की प्रतिभा को देखकर लिया था, हर कोई जानता है कि मुकेश भट्ट को कलाकारों को पैसा देना पसंद नहीं है, वह प्रतिभाशाली लोगों से मुफ्त में काम कराना पसंद करते है, लेकिन यह उनके पिता को उनके ऊपर चप्पल फेंकने का लाइसेंस नहीं देता ...'

    महेश भट्ट-रिया चक्रवर्ती को लेकर पूछा सवाल
    कंगना ने कहा, 'मुझे पागल कहकर अपमानित किया. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते में उनकी क्या दिलचस्पी है? उन्होंने उनके अंत की घोषणा क्यों की, ऐसे कुछ सवाल है जो आपको उनसे पूछने चाहिए.'

    क्या कहा था पूजा भट्ट ने
    भट्ट परिवार का बचाव करते हुए पूजा भट्ट ने लिखा- ''मुझसे हॉट टॉपिक नेपोटिज्म पर बात करने के लिए कहा जा रहा है. एक ऐसे 'परिवार' से होने के नाते जिसने पूरी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कई नए टैलेंट-एक्टर्स, संगीतकारों, टेक्नीशियन्स को लॉन्च किया है, मैं इस पर केवल हंस सकती हीं. सच को बताने की जरूरत नहीं होती.''

    उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा- ''एक वक्त था जब भट्ट परिवार को इस बात पर ताने मिलते थे कि वो पहले से ही पैर जमा चुके एक्टर्स नहीं बल्कि नई लोगों को मौका देने में आगे रहते हैं. वहीं अब वही लोग नेपोटिज्म कार्ड प्ले कर रहे हैं? जहां तक कंगना रनौत की बात है वो एक टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, अगर वो टैलेंटेड नहीं होती तो उन्हें विशेष फिल्म्स द्वारा गैंगस्टर में लॉन्च नहीं किया जाता. हां, उन्हें अनुराग बासु ने खोजा था लेकिन विशेष फिल्म्स ने उनके नजरिए को सपोर्ट करते हुए फिल्म में इन्वेस्ट भी किया था. ये कोई छोटी बात नहीं है''.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.