संजय राउत पर कंगना का तंज, कहा- BJP को मेरा सपोर्ट करने की बजाय शिवसेना के गुंडों का साथ देना चाहिए

संजय राउत पर कंगना का तंज, कहा- BJP को मेरा सपोर्ट करने की बजाय शिवसेना के गुंडों का साथ देना चाहिए
संजय राउत और कंगना रनौत (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बयान पर पलटवार किया है. दरअसल, राउत ने कहा था कि कंगना रनौत को भारतीय जनता पार्टी (BJP) सपोर्ट कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 8:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना (Shiv Sena) से चल रही तनातनी के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बयान पर पलटवार किया है. दरअसल, राउत ने कहा था कि कंगना रनौत को भारतीय जनता पार्टी (BJP) सपोर्ट कर रही है.

एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा, "वाह! दुर्भाग्य से बीजेपी ड्रग्स और माफिया रैकेट का भंडाफोड़ करने वाली को सपोर्ट कर रही है. इसके बजाय उन्हें शिवसेना के गुंडों का मेरा चेहरा तोड़ने, रेप करने और मेरी लिंचिंग में साथ देना चाहिए था. नहीं संजय जी? उनकी हिम्मत कैसे हुई एक ऐसी महिला को सुरक्षा देने की, जो माफिया के खिलाफ खड़ी है."


14 सितंबर को मुंबई से चली जाएंगी कंगना
उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत 9 सितंबर को अपने मुंबई वाले घर आई थीं. अब वे 14 सितंबर को मुंबई से जाने वाली हैं. एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि शिवसेना से टकराव के कारण महाराष्ट्र सरकार उन्हें निशाना बना रही है. शिवसेना नीत बीएमसी ने बुधवार को रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में किए गए कुछ अवैध निर्माण को तोड़ दिया था. हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने बाद में बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगाने का आदेश दिया था.



कैसे शुरू हुआ विवाद
गौरतलब है कि मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के बारे में कंगना के एक हालिया बयान से विवाद खड़ा हो गया है. उन्होंने दावा किया था कि वह मुंबई में असुक्षित महसूस करती हैं. इसके बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने उनसे मुंबई वापस नहीं आने को कहा था. राउत के इस बयान के बाद एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज