फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ की अच्छी शुरुआत पर फैन्स से क्या बोलीं कंगना?

कंगना इन दिनों हिमाचल प्रदेश की स्पीति वैली की खूबसूरत वादियों में छुट्टियां मना रही हैं.

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 12:57 PM IST
फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ की अच्छी शुरुआत पर फैन्स से क्या बोलीं कंगना?
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत.
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 12:57 PM IST
शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली है. जहां फिल्म को क्रिटिक्स ने सराहा है तो एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर राजकुमार राव की एक्टिंग की भी तारीफ हुई है. दर्शकों के रिस्पांस और प्यार से कंगना रनौत बेहद उत्साहित हैं. कंगना इन दिनों हिमाचल प्रदेश की स्पीति वैली की खूबसूरत वादियों में छुट्टियां मना रही हैं. इस दौरान कंगना ने फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को पसंद करने के लिए दर्शकों का शुक्रिया किया.

कंगना की टीम के सोशल मीडिया अकाउंट पर कंगना की तस्वीर शेयर की गई है. हिमाचल की खूबूसरत वादियों में कंगना रनौत प्राकृतिक सौंदर्य में खुशनुमा महसूस कर रही हैं. साथ ही टीम कंगना ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें कंगना अपने फैन्स का शुक्रिया अदा कर रही है.

26 जुलाई को देश के सिनेमाघरों में जजमेंटल है क्या रिलीज़ हुई. पहले दिन के शो के बाद फिल्म को लेकर जनता और क्रिटिक का रिव्यू पॉज़िटिव मिला जिससे फिल्म के अच्छे कलेक्शन की उम्मीद बड़ी. फिल्म की पहले दिन की कलेक्शन 6 से 8 करोड़ रुपये हुई. कंगना की एक्टिंग के कमाल ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Kangana Ranaut Thanks The Media & Her Fans For Making Judgementall Hai Kya a success The three-time national award winning actor takes a moment to thank her fans, and the members of the media for making Judgementall Hai Kya the most critically acclaimed movie of the year, and for constantly inspiring and motivating her. . . . . . . . . #JudgeMentallHaiKya #KanganaRanaut #TrustNoOne @balajimotionpictures


A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on






इस फिल्म में ये दोनों दिमागी मरीज दिखाए गए हैं और उसमें इन दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. हालांकि फिल्म के टाइटल पर काफी विवाद हुआ था. रिलीज से पहले फिल्म का टाइटल 'मेंटल है क्या' था जिसे बाद में बदलकर 'जजमेंटल है क्या' कर दिया गया.
First published: July 30, 2019, 11:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...