ट्विटर पर हमेशा के लिए सस्पेंड होने के बाद भी टॉप ट्रेंड कर रही हैं कंगना रनौत

ट्विटर पर कंगना के ट्रेंड करने के पीछे की वजह है उनकी फिल्म ‘थलाइवी (Thalaivi)’.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘थलाइवी’ के तमिल वर्जन को आज ‘U’ सर्टिफिकेट मिला है. इसकी जानकारी खुद कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पिछले महीने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड क दिया था. दरअसल, कई लोगों ने कंगना के ट्वीट्स को रिपोर्ट किया था, जिसके ट्विटर को एक्ट्रेस के खिलाफ ऐसा एक्शन लेना पड़ा था. वहीं, ट्विटर से सस्पेंड होने बावजूद कंगना रनौत अभी टॉप ट्रेंड कर रही हैं. ट्विटर पर कंगना के ट्रेंड करने के पीछे की वजह है उनकी फिल्म ‘थलाइवी (Thalaivi)’.

    दरअसल, कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ के तमिल वर्जन को आज ‘U’ सर्टिफिकेट मिला है. इसकी जानकारी खुद कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. कंगना ने अपने इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि 'थलाइवी' के तमिल वर्जन को यू सर्टिफिकेट मिला है. उन्होंने इस जानकारी को शेयर करते हुए यह भी कहा कि 'क्वीन' और 'मणिकर्णिका' के बाद उनकी एक और फिल्म को बच्चे भी अपने माता-पिता और दादा-दादी के साथ एन्जॉय कर सकेंगे.



    (फोटो साभारः Instagram @kanganaRanaut)


    कंगना के इस पोस्ट के बाद ही लोग ट्विटर पर उनके लिए ट्वीट करने लगे और उनका नाम टॉप ट्रेंड करने लगा. लोग अपने-अपने ट्वीट्स में इस बात की खुशी जाहिर करते हुए लिख रहे हैं कि उन्हें इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

    Twitter Printshot


    Twitter Printshot


    Twitter Printshot


    बता दें, कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ में तमिलनाडु की पूर्व और दिवंगत सीएम जयललिता का रोल प्ले कर रही हैं. वहीं, एक्टर अरविंद स्वामी एमजीआर यानी एम.जी रामाचंद्रन का रोल निभा रहे हैं, जिनका जयललिता के सफल राजनीतिक करियर में बहुत बड़ा हाथ माना जाता है, ऐसे में फिल्म में यह किरदार भी काफी अहम हो जाता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.