Home /News /entertainment /

kangana ranaut javed akhtar defamation case court sought on actress rk

कंगना रनौत को मानहानि केस में कोर्ट ने लगाई खूब फटकार, कहा- 'सेलिब्रेटी हैं तो क्या, आरोपी भी हैं'

कंगना रनौत को कोर्ट ने फटकार लगाई.  (फोटो साभारः Instagram @Kanganaranaut/azmishabana18)

कंगना रनौत को कोर्ट ने फटकार लगाई. (फोटो साभारः Instagram @Kanganaranaut/azmishabana18)

कंगना रनौत को जावेद अख्तर मानहानि केस (Kangana Ranaut Javed Akhtar Defamation Case) में कोर्ट ने खूब फटकार लगाई है. कंगना सुनवाई के दौरान पिछले कई बार से कोर्ट में पेश नहीं हो रही हैं. इस पर कोर्ट ने कहा कि वह सेलिब्रिटी हैं, तो क्या हुआ इस मामले में आरोपी भी हैं.

अधिक पढ़ें ...

कंगना रनौत और गीतकार जावेद (Kangana Ranaut Javed Akhtar Defamation Case) अख्तर बीच चल रहे मानहानि केस पर पिछले कई दिनों से कोर्ट में सुनवाई हो रही है. लेकिन कंगना इन सुनवाई के दौरान पेश हो नहीं हो रही है. आज हुई सुनवाई के दौरान भी कंगना कोर्ट में पेश नहीं हुईं. इसे लेकर कोर्ट ने नाराजगी जताई और कंगना को खूब फटकार लगाई. कोर्ट ने कहा कि कंगना अपने प्रोफेशनल काम में लगातार व्यस्त हैं लेकिन उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि वह किसी मामले में आरोपी हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल में अंधेरी मेट्रोपोल‍िटन मज‍िस्‍ट्रेट में याचिका दायर की थी कि उन्‍हें लेखक जावेद अख्‍तर (Javed Akhtar) के केस में पेश होने से परमानेंट र‍ियायत म‍िल जाए. लेकिन कोर्ट ने उनकी ये याचिका खारिज कर दी थी. कंगना कथित तौर पर इस मामले में केवल दो बार कोर्ट में पेश हुई हैं, एक बार जब मामले पर पहली बार सुनवाई हुई थी और दूसरी बार जब उन्होंने मजिस्ट्रेट के खिलाफ पक्षपात का आरोप लगाया था.

मजिस्ट्रेट ने कंगना रनौत को लगाई फटकार

ईटाइम्स ने एक न्यूज पोर्टल के हवाले से बताया है, मजिस्ट्रेट आरआर खान (Magistrate RR Khan Court) ने कहा कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut Appeal)  कथित तौर पर ‘इस मामले की सुनवाई के लिए अपनी शर्तों के अनुसार तय कर रही हैं.’ उनकी परमानेंट पेशी में छूट की याचिका को खारिज करते हुए, मजिस्ट्रेट ने कहा कि कंगना को कानून की स्थापित प्रक्रिया और अपने जमानत बांड के नियमों और शर्तों का पालन करना होगा.

कंगना ने जावेद को कहा था ‘सुसाइड गैंग’ का हिस्सा

मजिस्ट्रेट आरआर खान ने आगे कहा कि वह एक सेलिब्रिटी हैं और उनके प्रोफेशनल कार्य हो सकते हैं लेकिन वह यह नहीं भूल सकतीं कि वह इस मामले में एक आरोपी हैं. बता दें कि साल 2020 में, सुशांत सिंह राजपूत (Sushan Sing Rajput Death) के निधन के बाद कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू जावेद अख्तर का नाम लेते हुए उन्हें ‘सुसाइड गैंग’ का हिस्सा बताया था, जो बॉलीवुड में उनके जैसे ‘आउटसाइडर’ को अपनी जिंदगी खत्म करने पर मजबूर करते हैं.

जावेद ने दर्ज करवाया कंगना के खिलाफ मानहानि केस

जावेद अख्तर (Javed Akhtar Complaint Against Kangana Ranaut) ने इन आरोपों के बाद कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था. फिलहाल यह मामला उस प्वाइंट पर है, जहां कंगना के खिलाफ आरोप तय किए जाने हैं.

Tags: Javed akhtar, Kangana Ranaut

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर