Home /News /entertainment /

कंगना रनौत की ओछी हरकत देख भड़के यूजर्स, बोले- 'इसलिए ओमिक्रॉन की रफ्तार बढ़ रही है...'

कंगना रनौत की ओछी हरकत देख भड़के यूजर्स, बोले- 'इसलिए ओमिक्रॉन की रफ्तार बढ़ रही है...'

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार-@kanganaranaut/Instagram

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार-@kanganaranaut/Instagram

बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Kangana Ranaut pastry video) हो रहा है, जिसमें उनकी ओछी हरकत देख यूजर्स आग बबूला हो रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद लोगों ने उनकी क्लास लगाना (Kangana Ranaut troll) शुरू कर दिया. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को ‘पंगा क्वीन’ यूं ही नहीं कहा जाता है. अक्सर अपने बयानों के कारण वह सुर्खियों में रहती हैं और कई बार ऐसे ही कारण की वजह से विवादों में आ जाती हैं. कंगना रनौत सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने पोस्ट से सोशल मीडिया पर खलबली मचा देती हैं. हाल ही में ‘पंगा क्वीन’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Kangana Ranaut pastry video) हो रहा है, जिसमें उनकी ओछी हरकत देख यूजर्स आग बबूला हो रहे हैं और उन्होंने उनका क्लास लगाना (Kangana Ranaut troll) शुरू कर दिया.

कंगना रनौत ने की थी ये हरकत
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह एक ट्रे से पेस्ट्री उठाती हुईं दिखाई दे रही हैं. उन्होंने पेस्ट्री को न सिर्फ उठाया बल्कि अपने मुंह के पास तक ले गईं और खाने के लिए मुंह भी खोला, लेकिन फिर पोज देने के बाद वापस पेस्ट्री को ट्रे में रख दिया. कोरोना के बढ़ते कहर के बीच कंगना का ये हरकत लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आ रही है.

वायरल हो रहा है वीडियो
पैपराजी विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना के इस वीडियो को शेयर किया है. इस दौरान कंगना चेहरे को काफी फनी बना लेती हैं. कंगना का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर गुस्साए लोग कंगना की क्लास लगा रहे हैं.

लोगों ने लगाई क्लास
एक यूजर ने लिखा- ओह नो… ये क्या था, खा ही लेतीं. एक अन्य ने लिखा- ‘शानदार, पेस्ट्री को छू लिया और उस पर अपनी सांस छोड़ दी. अब कोई और इसे खाएगा.’ एक अन्य ने लिखा- ‘कोरोना का कहर बढ़ाने के लिए आपका शुक्रिया’. एक यूजर ने लिखा- ‘ये नया वीडियो हो या पुराना, लेकिन अगर मुंह तक ले गई थी तो खा लेती… ये कौन सी तमीज है.’ एक अन्य ने लिखा- ‘इसलिए ओमिक्रॉन का रफ्तार बढ़ रही है…’ हालांकि इस वीडियो में उनके कई फैंस ने भी कॉमेंट किया है, जो उनके इस वीडियो तो क्यूट बता रहे हैं.

Tags: Kangana Ranaut

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर