Home /News /entertainment /

अमेरिका पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- 'शर्म है...गैस लीक की 11 महीने पुरानी तस्वीरें फैला कर...'

अमेरिका पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- 'शर्म है...गैस लीक की 11 महीने पुरानी तस्वीरें फैला कर...'

कंगना ने किया हौरान करने वाला ट्वीट. (फाइल फोटो)

कंगना ने किया हौरान करने वाला ट्वीट. (फाइल फोटो)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक और ट्वीट है, जो सुर्खियों में छाया हुआ है. अपने इस ट्वीट में वह अमेरिका पर भड़कती नजर आ रही हैं. कंगना का कहना है कि भारत में कोरोना की स्थिति को लेकर अमेरिका में गलत रिपोर्ट दिखाई जा रही है.

    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने ट्वीट्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कंगना को देश से लेकर विदेशी मुद्दों तक पर अपनी राय रखते देखा जा सकता है. जिसके चलते वह कई बार ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. लेकिन, कंगना को ट्रोल्स (Kangana Ranaut Troll) से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह ये बात अपने पोस्ट से अक्सर साबित करती रहती हैं. अब कंगना रनौत का एक और ट्वीट है, जो सुर्खियों में छाया हुआ है. अपने इस ट्वीट में वह अमेरिका पर भड़कती नजर आ रही हैं.

    कंगना का कहना है कि भारत में कोरोना की स्थिति को लेकर अमेरिका में गलत रिपोर्ट दिखाई जा रही है. कंगना ने अपने ट्वीट में कहा है कि अमेरिका में कोरोना के नाम पर भारत की झूठी तस्वीरें फैलाई जा रही हैं. जिससे देश में महामारी को लेकर घबराहट और आतंक बढ़ रहा है. कंगना ने अपने ट्वीट में अमेरिका पर इन रिपोर्ट्स को लेकर खूब भड़ास निकाली है.

    उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- 'गैस लीक की 11 महीने पुरानी तस्वीर और उन शवों का इस्तेमाल करके महामारी के बारे में घबराहट और आतंक फैलाने के लिए अमेरिका पर शर्म आती है. वैसे भी आजादी के बारे में अमेरिका के क्या विचार हैं? याद रखें कि आपने ट्रम्प के साथ क्या किया और लोकतंत्र के नाम पर कैसे आपने खुद को ही चीन को बेच दिया था? अब चुप रहो, उपदेश मत दो.'

    kangana Ranaut, kangana ranaut news in hindi
    (photo credit: twitter/@TeamKangana)


    कंगना का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. जहां कई यूजर्स ने एक्ट्रेस के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उनका समर्थन किया है. कंगना रनौत लगातार सोशल मीडिया के जरिए कोरोना की वर्तमान स्थिति और सरकार को निशाने पर ले रहे लोगों की क्लास लगाती रहती हैं. जिसके चलते वह खुद भी कई बार ट्रोल्स के निशाने पर आती रहती हैं. कई बार, एक्ट्रेस का यह रवैया उनके फॉलोअर्स को भी कई बार पसंद नहीं आता.undefined

    Tags: Coronavirus, Kangana Ranaut

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर