चेतन भगत ने विदेशी वैक्सीन को बताया BEST, गुस्साईं कंगना रनौत बोलीं- देश से नफरत बंद करो

कंगना रनौत, चेतन भगत.

कंगना रनौत, चेतन भगत.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ऑथर चेतन भगत (Chetan Bhagat) के कुछ ट्वीट्स पर प्रतिक्रिया दी है और उन पर गुस्सा भी निकाला है. कंगना के इस गुस्से की वजह बनी है चेतन भगत के कुछ ट्वीट, जो उन्होंने कोरोना वैक्सीन से जुड़े किए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 2:48 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जिस दिन से उन्होंने ट्विटर ज्वॉइन किया है, उस दिन से वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने विचार और राय व्यक्त कर रही हैं. कंगना लगभग हर रोज विभिन्न मुद्दों पर विचार शेयर करती हैं. अब कंगना रनौत ने ऑथर चेतन भगत (Chetan Bhagat) के कुछ ट्वीट्स पर प्रतिक्रिया दी है और उन पर गुस्सा भी निकाला है. कंगना के इस गुस्से की वजह बनी है चेतन भगत के कुछ ट्वीट, जो उन्होंने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) से जुड़े किए थे.

दरअसल, चेतन भगत ने अपने ट्वीट में विदेशी वैक्सीन फाइजर और मॉडर्ना की तारीफ की थी और सरकार से इनकी उपलब्धता को लेकर सवाल किया था. लेकिन, कंगना रनौत को चेतन भगत का यह अंदाज जरा भी पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर क्लास लगा दी. यही नहीं, अपने ट्वीट में कंगना ने चेतन भगत को देश से नफरत करने वाला तक बता दिया.

चेतन भगत ने मॉडर्ना और फाइजर की तारीफ करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था- 'फाइजर और मॉडर्ना सबसे अच्छी वैक्सीन हैं. दिसंबर 2020 में ही ये टीके आ चुके हैं. तो ये अभी तक भारत में क्यों नहीं हैं? क्या हम सर्वश्रेष्ठ के लायक नहीं हैं? क्या हम विदेशों से रक्षा उपकरण नहीं खरीदते हैं? क्या यह युद्ध जैसी स्थिति नहीं है? वैक्सीन यहां और केवल यहीं बनना ही क्यों जरूरी है?'


चेतन भगत के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत लिखती हैं- 'किसने कहा वह बेस्ट हैं? मेरे कई दोस्त हैं, जिन्होंने फाइजर लिया और उनका बुखार और शरीर दर्द और भी ज्यादा बढ़ गया. तुम सब भारत से नफरत करना कब बंद करोगे. भारतीय वैक्सीन की पूरी दुनिया में काफी डिमांड है. और इस समय आत्मनिर्भर होने का मतलब है, अपनी इकोनॉमी को बूस्ट करें.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज