Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    VIDEO: अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर गरजीं कंगना रनौत, बोलीं- कितनी आवाजें बंद करेंगे?

    कंगना रनौत
    कंगना रनौत

    अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) के सपोर्ट में उतरीं पंगा गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) ने महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government ) की इस कार्रवाई पर नाराजगी जाहिर की है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 4, 2020, 10:47 AM IST
    • Share this:
    मुंबई. न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी (Republic TV) के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गोस्वामी पर एक इंटीरियर डिजाइनर और उनकी मां को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप है. उनकी गिरफ्तारी के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) ने अर्नब का समर्थन करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. कंगना ने इस वीडियो के जरिए फ‍िर से महाराष्‍ट्र सरकार पर अभद्र टिप्‍पणी की है. अर्नब के सपोर्ट में उतरीं कंगना ने महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government ) की इस कार्रवाई पर नाराजगी जाहिर की है.

    कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कहा कि मैं महाराष्ट्र सरकार से यह पूछना चाहती हूं कि आपने आज अर्नब गोस्वामी के घर में जाकर उनको मारा है, उनके बाल नोचे हैं, उनपर हमला किया है, कितने घर तोड़ेंगे आप? और कितने गले दबाएंगे? कितनी आवाजें बंद करेंगे आप? यह मुंह बढ़ते ही जाएंगे...' कंगना ने इस वीडियो में इस तरह की अभद्र भाषा की इस्‍तेमाल क‍िया है क‍ि हम ये वीडियो आपको नहीं द‍िखा रहे हैं.

    बता दें कि पुलिस ने अर्नब को उनके घर से गिरफ्तार किया और थाने लेकर आई. इस बीच अर्नब गोस्वामी ने पुलिस पर अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया है. रिपब्लिक टीवी ने उनके घर के लाइव फुटेज भी दिखाए, जिसमें पुलिस और अर्नब के बीच झड़प होती दिख रही है. बता दें कि अर्नब गोस्वामी पहले ही टीआरपी स्कैम में घिरे हैं.





    क्यों हिरासत में लिए गए अर्नब गोस्वामी?
    अर्नब गोस्वामी और दो अन्य लोगों पर आरोप है कि उन्होंने अन्वय नाइक नाम के 53 वर्षीय एक इंटीरियर डिजाइनर को बकाया राशि नहीं दी थी, जिसके कारण उन्होंने कथित रूप से खुदकुशी कर ली. इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक की बेटी आज्ञा नाइक ने दावा किया था कि रायगढ़ जिले में अलीबाग पुलिस ने बकाया राशि न दिए जाने के मामले में उचित कार्रवाई नहीं की थी. इसलिए अन्वय और उनकी मां को आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा. कथित तौर पर अन्वय नाइक द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में कहा गया था कि आरोपियों ने उनके 5.40 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया था इसलिए उन्हें आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा. रिपब्लिक टीवी ने आरोपों को खारिज कर दिया था. इसी मामले में अर्नब गोस्वामी को हिरासत में लिया गया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज