बैन होने के बाद फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, लीगल नोटिस भेजकर कही ऐसी बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड (Entertainment Journalists’ Guild) और प्रेस क्लब ऑफ इंडिया (Press Club of India) के खिलाफ कड़ा कदम उठाया है.

News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 12:08 PM IST
बैन होने के बाद फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, लीगल नोटिस भेजकर कही ऐसी बात
कंगना रनौत ने भेजा लीगल नोटिस
News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 12:08 PM IST
अभिनेत्री कंगना रनौत और जर्नलिस्ट विवाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बल्कि हाल ही ये विवाद और भी बढ़ता हुआ दिख रहा है. बीते दिनों एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ने कंगना रनौत को बैन करने का ऐलान कर दिया था. इस बात से कंगना बुरी तरह गुस्साई हुई थीं. इस कदम के बाद कंगना ने भी वीडियो जारी कर इस फैसले के प्रति नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने हाथ जोड़कर कहा था कि मुझे बैन कर दो. कंगना के इस वीडियो के बाद उन्हें प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने भी बैन कर दिया था. अब कंगना ने इस मामले में लीगल कदम उठया है.

अब कंगना ने एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड और प्रेस क्लब ऑफ इंडिया को एक लीगल नोटिस भेजा है. इसके साथ ही इस नोटिस में डिमांड की गई है कि एक्ट्रेस के ऊपर से बैन को हटाया जाना चाहिए. अगर ऐसा नहीं हुआ तो इसके गंभीर परिणाम पत्रकार को झेलने पड़ सकते हैं. वहीं इससे पहले हाल ही में रंगोली ने कंगना का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. इस वीडियो में कंगना ने साफ कहा था कि वो माफी नहीं मांगने वालीं. इसके साथ ही उन्होंने कई बड़ी बातें भी कही थीं.





ऐसे हुआ था विवाद

बीते दिनों कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के गाने 'वखरा स्वैग' की लॉन्चिंग ईवेंट पर पहुंची थीं. इस दौरान एक पत्रकार के साथ उनकी बहस हो गई थी जो बाद में काफी बढ़ गई थी. कंगना का आरोप था कि ये रिपोर्टर उनके बारे में काफी गलत बातें फैला रहा है. वहीं अपनी बात रखते हुए कंगना ने इस रिपोर्टर के सवालों का जवाब देने से मना कर दिया था.



इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसके बाद कंगना रनौत की काफी निंदा शुरू हो गई और सोशल मीडिया पर इस बर्ताव के लिए कंगना से माफी की मांग होने लगी. वहीं कंगना ने भी वीडियो जारी कर ये साफ कर दिया कि वो माफी नहीं मांगेगीं बल्कि उन्होंने ऐसे पत्रकारों को और भी खरी-खोटी सुना डाली थी.
Loading...

ये भी पढ़ें- ये हैं परिणीति चोपड़ा के बॉयफ्रेंड? सामने आई तस्वीरें
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...