कंगना ने 10 दिन में घटाया 5 किलो वजन! लोगों ने कहा- इंपॉसिबल

'पंगा' में कंगना कबड्डी प्लेयर के रोल में नजर आएंगी. इसलिए उन्होंने खूब वजन बढ़ाया था. अब वह इस वजह से वजन घटाने में जुटी हैं.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 11:13 AM IST
कंगना ने 10 दिन में घटाया 5 किलो वजन! लोगों ने कहा- इंपॉसिबल
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत.
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 11:13 AM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'पंगा' और कान फिल्म फेस्टिवल को लेकर सुर्खियों में हैं. 'पंगा' में वह कबड्डी प्लेयर के रोल में नजर आएंगी. इसलिए उन्होंने खूब वजन बढ़ाया था. लेकिन अब कान रेड कार्पेट के लिए वह काफी पसीना बहा रही हैं. आप सुनकर हैरान रह जाएंगे कि कड़ी मेहनत से कंगना ने दस दिनों में पांच किलो वजन घटा लिया है. ये सारी मेहनत कान के रेड कार्पेट के लिए हो रही है. इसकी झलक कंगना के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिलती है. जहां कंगना की टीम ने उनकी पहले और बाद की तस्वीरें शेयर की हैं.

योगेश भटेजा कंगना को वजन कम करने में मदद कर रहे हैं. 'क्वीन' के फिटनेस ट्रेनर बने योगेश ने कहा, कंगना को फिल्म पंगा के लिए वजन बढ़ाना था. ऐसे में उन्हें ज्यादा हाई कैलरी वाली चीजें डाइट में शामिल करनी थीं. उनके लिए ये इतना आसान नहीं था. क्योंकि वजन घटाने के लिए सीधे कैलरी कम करनी है. 'पंगा' की शूटिंग खत्म करने के बाद कंगना ने दिन में दो बार वर्कआउट किया, जब जाकर कंगना ने 10 दिन में ये टार्गेट हासिल किया.





बता दें कि कान फिल्म फेस्टिवल के लिए कंगना रनौत ने खास प्लानिंग कर रही हैं. वह इस बार रेड कार्पेट पर कोई हेवी गाउन नहीं बल्कि साड़ी पहनने वाली हैं. अपने इस लुक के बारे में बात करते हुए कंगना ने मिड डे से कहा, मैं जो कपड़े पहनूंगी उसमें ड्रामा होगा. एक भारतीय एक्टर होने के तौर पर मेरी जिम्मेदारी है कि मैं हमारे बुनकरों को बढ़ावा दूं और ऐसे कपड़े पहनूं जो हमारी समृद्ध विरासत को दिखाए. मैं और मेरी स्टाइलिस्ट एमी पटेल हफ्तों से इस पर दिमाग लगा रहे हैं. हम फाल्गुनी और शेन पीकॉक के साथ मिलकर एक साड़ी डिजाइन कर रहे हैं. इसका मकसद भुला दी गई बुनाई की कला को सामने लाना है, ताकि दुनिया हमारे रिच फैब्रिक और संस्कृति के बारे में जान सकें.'

यह भी पढ़ें: इस अमेरिकी शो में जाने वाले पहले भारतीय अभिनेता हो सकते हैं शाहरुख़ खान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार