कंगना का सालों बाद फिर किसी लड़के पर आया दिल, फोटो दिखाकर बोलीं- मेरा सबकुछ चुरा लिया

कंगना रनौत.
कंगना रनौत.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में कहा था कि उनकी मां उनकी शादी कराने के पीछे पड़ी हैं. लेकिन कंगना की मां इसमें असफल हो जा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 3:26 PM IST
  • Share this:
मनाली. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों हिमाचल प्रदेश स्थित अपने घर पर हैं. लॉकडाउन के चलते मुंबई में काम बंद होने के बाद से हाल ही में कुछ दिनों की मुंबई यात्रा के अलावा वो लगातार घर पर बनी हुई हैं. इस दरम्यान कंगना के साथ उनका पूरा परिवार भी साथ ही रह रहा है. हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट जारी कर कहा था कि उनके एक टीवी इंटरव्‍यू को देखने के बाद उनकी मां ने रोते हुए फोन किया और कहा कि वो कंगना की शादी के लिए परेशान रहती हैं, लड़के तलाशती हैं और कंगना घूम-घूम कर अपने साथ हुई खौंफनाक बातों को बताती रहती हैं. इसी बीच कंगना एक ट्वीट कर के एक लड़के के बारे में अपने प्यार का इजहार किया है.

यानी यह समस्या इन दिनों सभी उन युवा लड़कियों की चल रही है जो सालों बाद घर लौटी हैं और उनके घर वाले लॉकडाउन के समय ही उनकी शादी करा देना चाहते हैं. हालांकि कंगना की बात जुदा है. उन्होंने खुलकर स्वीकारा है कि वो सालों तक आदित्य पंचोली के साथ रिश्ते में रही हैं. बाद में यह रिश्ता काफी हिंसक भी हो गया था. इसके अलावा ऋतिक रोशन भी उनके साथ काफी समय तक रिश्ता बनाने की कोशिश करते रहे हैं. अध्ययन सुमन ने भी कंगना के साथ अफेयर में रहने की बात स्वीकारी है.





हालांकि बीते कुछ सालों से यह सिलसिला थम गया था. अब कंगना के अफेयर के चर्चे नहीं होते. उनकी बेबाकी से राय रखने और खासतौर पर इंडस्ट्री के अंदर की बातों को उजागर करने के लिए जाना जाता है. बीते दिनों पहली बार उनकी महाराष्ट्र सरकार से सीधी टक्कर हो गई, इसको लेकर भी कुछ दिनों तक जमकर मामला गरमाया रहा. लेकिन सालों बाद कंगना ने एक बार फिर से अपने प्यार को जाहिर किया है.
एक लड़के की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट किया है, "एक छोटा सा लड़का है जिसने मेरी सूरत चुरा ली, मेरी हंसी, मेरे बलों के कलर्स, मेरा दिल सब चुरा लिया इस लड़के को कोई कुछ क्यूं नहीं कहता." कंगना का ये प्यार सा इजहार लोगों को काफी पसंद आ रहा है.



यह लड़का कोई और नहीं कंगना की बहन रंगोली चंदेल का बेटा है. आजकल कंगना अपना ज्यादा समय इसी के साथ बिता रही हैं. कंगना का मासूम प्यार एक छोटे से बच्चे के लिए है. यानी अभी कंगना जिंदगी में वैसा कोई लड़का नहीं आया है जिससे वो शादी करें. मौजूदा प्यार उनका दुलार वाला प्यार है जो आमतौर पर हर इंसान में होता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज