कंगना रनौत का आरक्षण पर बड़ा बयान, ब्राह्मणों की स्थिति पर दुख जताते हुए किया ट्वीट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा कंगना रनौत का ट्वीट.
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा कंगना रनौत का ट्वीट.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आरक्षण जैसे मुद्दे पर अपनी राय रखी है. कंगना ने इस ट्वीट में ब्राह्मणों की स्थिति पर दुख जताते हुए कहा है कि आरक्षण हमेशा गरीबी के आधार पर मिलना चाहिए. कंगना का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 12:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जब से ट्विटर पर आई हैं, तब से वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह हर मुद्दे पर अब ट्वीट करके अपनी राय रख रही हैं. अब कंगना ने आरक्षण जैसे मुद्दे पर अपनी राय रखी हैं. कंगना ने इस ट्वीट में ब्राह्मणों की स्थिति पर दुख जताते हुए कहा कि आरक्षण हमेशा गरीबी के आधार पर मिलना चाहिए.

कंगना ने अपने इस ट्वीट में लिखा, 'आरक्षण तो हमेशा गरीबी को आधार बनाकर देना चाहिए. जाति के नाम पर आरक्षण नहीं होना चाहिए. मुझे पता है कि राजपूत समुदाय काफी तकलीफ में है, लेकिन ब्राह्मणों की स्थिति देखकर भी बहुत दुख होता है.'

बता दें अपने ट्वीट में कंगना ने ब्राह्मणों का जिक्र इसलिए किया है, क्योंकि एक यूजर ने पोस्ट शेयर कर उन्हें बताया था कि 55 प्रतिशत ब्राह्मण ऐसे हैं, जो गरीबी रेखा से नीचे गुजर-बसर कर रहे हैं. कंगना का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है.




कंगना और रंगोली पर एफआईआर
वहीं, दूसरी ओर कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में FIR दर्ज की गई है. मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना और उनकी बहन को समन जारी कर उन्हें अगले हफ्ते पेश होने के लिए कहा है. समन देखने के बाद कंगना रनौत ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था- 'जुनूनी पेंगुइन सेना... महाराष्ट्र के पप्पूप्रो, बहुत याद आती है क-क-क-क-क कंगना, कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज