Lok Sabha Election Results 2019: पीएम मोदी की जीत पर कंगना रनौत ने बनाए पकौड़े

कंगना की बहन रंगोली ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. इन तस्वीरों में कंगना किचन में पकोड़े बनाते और परिवार के साथ बैठकर उनका लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं.

News18Hindi
Updated: May 24, 2019, 8:52 AM IST
Lok Sabha Election Results 2019: पीएम मोदी की जीत पर कंगना रनौत ने बनाए पकौड़े
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत.
News18Hindi
Updated: May 24, 2019, 8:52 AM IST
कंगना रनौत भी सितारों की उस ब्रिगेड में शामिल हो चुकी हैं जो पीएम मोदी की जीत से खुश हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं. लेकिन कंगना ने खुशी मनाने का एक खास तरीका निकाला. वह बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी की इस विशाल जीत से इतनी खुश हुईं कि सीधे किचन में पहुंच गईं और घरवालों के लिए चाय पकौड़े बनाए.

कंगना की बहन रंगोली ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. इन तस्वीरों में कंगना किचन में पकोड़े बनाते और परिवार के साथ बैठकर उनका लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा, 'कंगना जब बेहद खुश होती हैं तभी खाना बनाती हैं. आज पीएम नरेंद्र मोदी की जीत से खुश कंगना ने हमें चाय-पकौड़े की ट्रीट दी.'





बता दें कि कंगना के अलावा अनुराग कश्यप, अनुपम खेर, जूही चावला, हेमा मालिनी, मधुर भंडारकर, रजनीकांत, अदनान सामी, शंकर महादेवन सभी ने पीएम को बधाई दी. जूही चावला ने तो पीएम को बधाई देते हुए नया नारा ही दे डाला. उन्होंने लिखा, हर बार मोदी सरकार. अनुपम खेर ने तो सुबह ही ट्वीट कर दिया था कि 'आएगा तो...'.



प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो फिलहाल कंगना 'रनौत पंगा' और 'मेंटल है क्या' पर काम कर रही हैं. 'मेंटल है क्या' में कंगना बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है. पहले इस फिल्म की टक्कर ऋतक रोशन की 'सुपर 30' से होने वाली थी. लेकिन फिर किसी भी विवाद से बचने के लिए ऋतिक ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला लिया. फिलहाल किसी तारीख की अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें:
Loading...

बॉलीवुड ने इस अंदाज़ में दी पीएम नरेंद्र मोदी को प्रचंड जीत की बधाई

 

 एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...