बीजेपी नेता को कंगना की बहन ने दिया जवाब, बोलीं- सर इनको जेल भिजवाएंगे

रंगोली ने कुछ पत्रकारों के खिलाफ दाखिल किए गए अपने शिकायत पत्र की कॉपी ट्वीट करते हुए बीजेपी नेता को लिखा, सर ये दुकान बंद कराएंगे और इनको जेल भी ‌भिजवाएंगे क्रिमिनल कहीं के. पढ़िए पूरी कहानी‌.

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 6:47 PM IST
बीजेपी नेता को कंगना की बहन ने दिया जवाब, बोलीं- सर इनको जेल भिजवाएंगे
जजमेंटल है क्या के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एकता कपूर, राजकुमार राव की मौजूदगी में कंगना रनौत और एक पत्रकार से जमकर बहस हुई थी.
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 6:47 PM IST
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के नये विवाद में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिल्ली इकाई के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह भी कूद गए हैं. उन्होंने हाल ही में कंगना रनौत की अगली फिल्‍म जजमेंटल है क्या के ट्रेलर लॉन्च में हुई कंगना और पत्रकार की कहासुनी के वीडियो को शेयर करते हुए एक सवाल पूछा था. अब कंगना रनौत की मैनेजर बहन रंगोली चंदेल ने इसका जवाब दिया है.

रंगोली ने कुछ पत्रकारों के खिलाफ एडिटर गिल्ड को भेजे गए अपने शिकायत पत्र की कॉपी ट्वीट करते हुए बीजेपी नेता को लिखा, 'सर ये दुकान बंद कराएंगे और इनको जेल भी ‌भिजवाएंगे क्रिमिनल कहीं के, इनकी हिम्मत कैसे हुई कंगना को बदनाम करने की धमकी देने की.'



साथ ही शिकायत पत्र में उनकी तरफ से कुछ पत्रकारों के खिलाफ पत्रकारिता के नैतिकता को लांघने और कंगना रनौत की छवि बिगाड़ने का आरोप लगाया गया है. शिकायत पत्र के अनुसार पत्रकारिता जगत के कुछ लोग अभिव्यक्ति की स्वतंत्रत‌ा के नाम पर अपराध कर रहे हैं.

कंगना की मैनेजर रंगोली का आरोप है कि कुछ अच्छे पत्रकार भी इसमे में बिना पूरे मामले को समझे कंगना का बायकॉट कर रहे हैं. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. उन्होंने एंटरटेनमेंट जर्नलिज्म के नियम-कानूनों का उल्लेख करते हुए आरोप लगाया है कि मुंबई के कई प्रत्रकार ‌बिल्कुल भी पेशेवर बर्ताव नहीं कर रहे हैं. वे सारे नियमों को तोड़ते हुए कंगना की बदनामी करने में लगे हुए हैं.

उन्होंने शिकायत पत्र में ये मांग की है कि उन पत्रकारों को तत्काल पत्रकारिता की लाइन से बाहर कर देना चाहिए जो अपने निजी हितों के‌ लिए किसी अभिनेत्री की छवि बिगाड़ रहे हैं. साथ ही एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड को भी इस पर कड़ा कदम उठाना चाहिए. हालांकि आखिर में उन्होंने यह भी लिखा है कि कुछ जर्नलिस्ट ऐसे हैं जो इसमें शामिल नहीं हैं.

गौरतलब है ये मामला कंगना और एक पत्रकार के बीच हुई कहासुनी के बाद का है. हाल ही में जजमेंटल है क्या के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एकता कपूर, राजकुमार राव की मौजूदगी में कंगना रनौत और एक पत्रकार से जमकर बहस हुई थी. कंगना का आरोप था कि पत्रकार जानबूझकर उनके खिलाफ लिख रहे हैं. उन्होंने कंगना की पिछली फिल्म मणि‌कर्णिका के बारे में एक लंबा इंटरव्यू लेने के बाद उनकी फिल्म के बारे में उल्टा रिपोर्ट प्रकाशित की.



हालांकि पत्रकार का कहना था कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया. बाद में पत्रकारों ने कंगना के बायकॉट का फैसला किया. अब कंगना की मैनेजर ने एडिटर गिल्ड और बीजेपी नेता से इसकी शिकायत की है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...