अपना शहर चुनें

States

कंगना रनौत ने संजय दत्त के साथ शेयर की फोटो, लोग बोले- 'बस यही नहीं करना था बेबी'

कंगना ने इस तस्वीर को शेयर किया है.
कंगना ने इस तस्वीर को शेयर किया है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस पोस्ट को देखने के बाद ट्रोलर्स ने उन पर निशाना साधा. कुछ लोगों ने उनकी ड्रग्स को लेकर तंज कसे तो किसी ने लिखा कि वह नेपोटिजम का प्रॉडक्ट है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 11:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की 'पंगा क्ववीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर लगातार बॉलीवुड पर निशाना साधने वाली कंगना ने आज एक ट्वीट किया, जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. दरअसल, एक्ट्रेस ने 'बॉलीवुड के बाबा' यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ एक फोटो शेयर की. उन्होंने न सिर्फ फोटो शेयर की बल्कि उनसे मुलाकात के बारे में भी बताया, जिसके बाद वह लोगों के निशाने पर आ गईं. सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोगों ने कंगना के इस कदम को अच्छा बताया तो कुछ ऐसे भी थे, जो उन पर खूब तंज कर रहे हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'जब मुझे पता चला कि हम हैदराबाद में एक ही टोटल में रुके हैं, मैं सुबह संजू सर से मिलकर उनकी हेल्थ के बारे में पूछने के लिए पहुंच गई. उन्हें पहले से ज्यादा हैंडसम और हेल्दी देखकर खुशी हुई.' उन्होंने आगे लिखा- 'हम आपकी लंबी उम्र और अच्छी हेल्थ की कामना करते हैं.'
कंगना के इस पोस्ट को देखने के बाद ट्रोलर्स ने उन पर निशाना साधा. कुछ लोगों ने उनकी ड्रग्स को लेकर तंज कसे तो किसी ने लिखा कि वह नेपोटिजम का प्रॉडक्ट है.





आपको बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में वह जयललिता का रोल अदा करते हुए नजर आएंगी. इसके अलावा उन्होंने अपनी अगली फिल्म धाकड़ के लिए भी हैदराबाद में ट्रेनिंग शुरू कर दी है.

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म केजीएफ-2 में नजर आएंगे. इसके अलावा संजय दत्त 'शमशेरा' में रणबीर कपूर, वाणी कपूर के साथ और फिल्म 'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के साथ नजर आने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज