Home /News /entertainment /

कंगना रनौत ने योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, UP सरकार की 'OPOP' योजना की ब्रांड एंबेसडर बनीं

कंगना रनौत ने योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, UP सरकार की 'OPOP' योजना की ब्रांड एंबेसडर बनीं

कंगना रनौत ने सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की. (Photo: ANI)

कंगना रनौत ने सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की. (Photo: ANI)

बॉलीवुड की 'पंगा गर्ल' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली चर्चित फिल्म 'तेजस' की शूटिंग में बिजी हैं. शुक्रवार सुबह मुरादाबाद शेड्यूल को खत्म कर कंगना रनौत ने प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली चर्चित फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) की शूटिंग में बिजी हैं. वे पिछले कुछ दिनों से फिल्म के मुरादाबाद शेड्यूल की शूटिंग कर रही थीं. शुक्रवार सुबह मुरादाबाद शेड्यूल को खत्म कर वे लखनऊ पहुंच गईं. लखनऊ में कंगना रनौत ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की.

    योगी ने कंगना को यूपी सरकार की ‘वन डिस्ट्रिक वन प्रोडक्ट’ (OPOP) योजना का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है. रनौत ने मुख्यमंत्री के कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की और फिल्म सिटी बनाने के लिए उन्हें साधुवाद वाद दिया. कंगना ने कहा कि, ‘रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां राज रहे, आपको शुभकामनायें योगी जी’.

    कंगना इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) की शूटिंग में जुट गईं हैं. कंगना अपनी तीनों अपकमिंग फिल्मों ‘थलाइवी’, ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ में अलग-अलग अंदाज और रूप में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने ‘तेजस’ की एक झलका दिखलाकर लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है. वे इस फिल्म की शूटिंग के लिए पिछले कुछ दिनों से यूपी के मुरादाबाद में थीं.

    कंगना रनौत ने की योगी से मुलाकात.

    इससे पहले, कंगना रनौत ने अगस्त 2021 में इंस्टाग्राम पर एयरफोर्स ऑफिसर की वर्दी पहने हुए एक फोटो शेयर की थी. शूटिंग सेट से अपनी फोटो शेयर कर कंगना ने कैप्शन से बता दिया था कि फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू कर दी है. कंगना ने लिखा ‘अपने अगले मिशन ‘तेजस’ पर…आज से शुरू हो रहा है. जोश से भरपूर, इसके लिए शानदार टीम का शुक्रिया’.

    सितंबर 2020 में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि देश को एक अच्छी फिल्म सिटी (Film City) की आवश्यकता है और वह उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी लेने को तैयार है. यूपी के ग्रेटर नोएडा में प्रदेश सरकार फिल्म सिटी बनाने जा रही है.

    सीएम योगी के इस ऐलान के बाद कंगना रानौत ने ट्विटर पर लिखा था कि, ‘लोगों की धारणा है कि भारत में शीर्ष फिल्म उद्योग हिंदी फिल्म उद्योग है जी कि गलत है. तेलुगु फिल्म उद्योग खुद को शीर्ष स्थान पर ले गया है और अब भारत में कई भाषाओं में फिल्मेंहो रही है, कई हिंदी फिल्मों की शूटिंग रामोजी हैदराबाद में की जा रही है.’

    कंगना ने एक और ट्वीट में लिखा था कि ‘मैं इस घोषणा की सराहना करती हूं, योगी आदित्यनाथ जी. हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की आवश्यकता है, सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म उद्योग की आवश्यकता है जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाता है, जिसे हम कई कारकों के आधार पर विभाजित करते हैं, हॉलीवुड फिल्मों को इसका लाभ मिलता है. एक उद्योग लेकिन कई फिल्म सिटीज थम्स अप.’

    Tags: CM Yogi Adityanath, Kangana Ranaut, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर