अपना शहर चुनें

States

कंगना रनौत की मां ने किया यह आविष्कार, बोलीं- 'मैं नहीं रोक पा रहीं अपनी हंसी'

कंगना रनौत.
कंगना रनौत.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा है, 'मां को फोन किया तो उन्होंने बताया कि किचन में बहुत ठंडी है, बाहर धूप में अंगीठी पर खाना बना रही हूं. मैं यह जानना चाहती थी कि वह अंगीठी पर कुकिंग कैसे कर रही हैं? मैंने फोटो देखा तो हंसी रोकना मुश्किल था, ‘देसी जुगाड़ जैसा कोई जुगाड़ नहीं है’.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 4:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. वे अपने काम से अधिक अपनी मुखर बयानबाजी के कारण चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर सक्रिय कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने और अपने परिवार से जुड़े अपडेट्स भी फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. कंगना रनौत ने शुक्रवार सुबह अपनी मां की एक इमेज शेयर की है, जिसे उनके फैंस तेजी से शेयर कर रहे हैं. उन्होंने अंगीठी में रोटियां सेंकते हुए अपनी मां की इमेज शेयर की है.

इस इमेज के कैप्शन में कंगना रनौत ने लिखा है, 'मां को फोन किया था तो उन्होंने बताया कि किचन में बहुत ठंडी है, इसलिए बाहर धूप में अंगीठी पर खाना बना रही हूं. ऐसा सुनते ही मुझे यह जानने में दिलचस्पी बढ़ गई कि आखिर वह अंगीठी पर कुकिंग कैसे कर रही हैं? मैंने जब फोटो देखा तो हंसी रोकना मुश्किल हो रहा था, ‘देसी जुगाड़ जैसा कोई जुगाड़ नहीं है’. ऐसा आविष्कार करने वाली मां पर गर्व है.’

कोरोनाकाल के लॉकडाउन में कंगना रनौत अपने पैतृक घर पर थीं और फैमिली के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं. अब उन्होंने मां के देसी जुगाड़ से किए गए आविष्कार की फोटो शेयर की है. इस फोटो को अब तक 2 हजार से अधिक लोग ट्वीट कर चुके हैं, जबकि 35 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है.



यदि वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की अगली फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ होगी. यह फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज की जाएगी. हिंदी के साथ-साथ यह फिल्म इंग्लिश, तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी. साथ ही साथ कंगना फिल्म ‘तेजस’ में भी दिखाई देंगी, जिसमें वे भारतीय वायुसेना की पायलट का रोल करती दिखेंगी.
इसी साल 1 अक्टूबर को उनकी फिल्म 'धाकड़’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस में वे एजेंट अग्नी के किरदार में दिखाई देंगी. इस फिल्म के पोस्टर में कंगना हाथ में तलवार लिए खून से लथपथ दिखाई दी थीं. वे ‘मणिकर्णिका’ फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' लेकर आने वाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज