Home /News /entertainment /

kangana ranaut new car on dhaakad release prithviraj video rk

कंगना रनौत ने 'धाकड़' की रिलीज पर खरीदी मर्सिडीज मेबैक कार, अनवील वीडियो में दिखा भांजे पृथ्वीराज का क्यूट अंदाज

कंगना रनौत ने नई कार खरीदी. (फोटो साभारः Instagram @viralbhayani)

कंगना रनौत ने नई कार खरीदी. (फोटो साभारः Instagram @viralbhayani)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut New Car) ने अपनी मचअवेटेड फिल्म 'धाकड़' (Dhakad) की रिलीज पर अपनी नई कार को अनवील किया. उन्होंने परिवार के साथ मीडिया के सामने नई कार की झलक दिखाई. उनकी इस कार की कीमत करोड़ों में हैं.

कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad Box Office Collection) आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. इसे ऑडियंस से मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी नई कार को अनवील करते हुए नजर आ रही है. कंगना ने फिल्म के प्रीमियर के दौरान के पैपराजी के सामने अपनी नई कार मर्सिडीज मेबैक एस680 को अनवील किया. इस दौरान उनकी फैमिली के लोग भी मौजूद रहे. खास बात यह है कि मर्सिडीज की यह कार हाल ही में भारत में लॉन्च हुई है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut New Car) को इस दौरान उन्हें फ्लोरल ट्यूल ड्रेस में देखा गया. कंगना अपने पेरेंट्स, बहन रंगोली चंदेल और उनके बेटे पृथ्वीराज, भाई अक्षत रनौत और भाभी रितु सांगवान के साथ ‘धाकड़’ के प्रीमियर में शामिल हुईं. इसी दौरान उन्होंने अपनी नई कार को अनवील किया. पैपराजी विरल भयानी ने इस वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. विरल भयानी ने मर्सिडीज मेबैक एस680 की कीमत लगभग 5 करोड़ रुपए बताई है.

वीडियो में देख सकते हैं कि दो लोग कार पर से कवर हटा रहे हैं जबकि कंगना रनौत (Kangana Ranaut Family) और उनके परिवार के लोग ताली बजाते हुए दिख रहे हैं. कार के बोनट पर रखा एक रिबन फूल देखकर, कंगना किसी से पूछती हैं कि क्या वह इसे हटा सकती है. वह कहती हैं, “जैसे लग रहा है मैं अभी-अभी शादी से लौटी हूं.” वह रिबन हटाती हैं और उसे देखने के लिए कार का दरवाजा खोलती हैं.

कार के आगे टहलते दिखे पृथ्वीराज

इस दौरान उनके भांजे पृथ्वीराज ब्लू डेनिम के साथ मैचिंग जैकेट में दिखे. वह कार के आगे टहलते हुए दिखाई दिए. पैपराजी कंगना को नए कार की बधाई देते हुए नजर आए और उनके तालियां बजाते हुए दिखे.  बता दें कि मर्सिडीज मेबैक एस-क्लास सीरीज में टॉप मॉडल कार है. इसमें 7.52 kmpl का माइलेज और 5980 सीसी का इंजन है.

कंगना रनौत का ‘धाकड़’ किरदार

बात करें कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ को रजनीश रजी घई ने डायरेक्ट किया है. यह एक एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म है. इसमें कंगना एजेंट अग्नि नाम की एक जासूस का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, शाश्वत चटर्जी और शारिब हाशमी भी हैं.

Tags: Dhaakad, Kangana Ranaut

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर