Home /News /entertainment /

कंगना रनौत की इस डायरेक्टर से बढ़ रही हैं नज़दीकियां

कंगना रनौत की इस डायरेक्टर से बढ़ रही हैं नज़दीकियां

कंगना रनौत को उनके बेबाक बयानों के लिए जाना जाता है.

कंगना रनौत को उनके बेबाक बयानों के लिए जाना जाता है.

एक तरफ़ बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री के लोग कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से लोग दूरी बनाने में लगे हैं तो वही कंगना की इन दिनों एक डायरेक्टर से काफी अच्छी बन रही है.

    बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक़ अंदाज़ के लिए हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में मशहूर हैं. कंगना के बेबाक़ अंदाज़ से बॉलीवुड में ज़्यादातर लोग यह सोच घबराते हैं कि ना जाने कंगना किस बात का मुद्दा बना दे. यही वजह है कि कंगना से दोस्ती के नाम पर इन दिनों बॉलीवुड के लोग दबी-जुबान कहने लगे हैं कि उनसे ना दोस्ती अच्छी, ना दुश्मनी.

    वैसे एक तरफ़ कंगना से लोग दूरी बनाने में लगे हैं तो वही उनकी इन दिनों एक डायरेक्टर से काफी अच्छी बन रही है. दोनों की दोस्ती और बांडिंग सुर्ख़ियों में आने लगे हैं.

    अक्सर फ़िल्म के सेट से कंगना और फ़िल्म के डायरेक्टर के बीच कोल्डवार की ख़बरें आती हैं. फ़िल्म ‘मणिकर्णिका’के वक़्त भी डायरेक्टर और कंगना का झगड़ा सोशल मीडिया से लेकर तमाम जगह सुर्ख़ियों में था. डायरेक्टर का आरोप था कि कंगना ने उनका डायरेक्शन का क्रेडिट ले लिया.

    kangana ranaut
    कंगना रनौत की अगली फिल्म 'पंगा' होगी.


    यही नहीं फ़िल्म 'जजमेंटल है क्या' के दौरान भी प्रोड्यूसर एकता कपूर और कंगना के बीच कोल्डवार की ख़बरें आई थीं. लेकिन बॉलीवुड में तमाम निगेटिव ख़बरों के बावजूद कंगना काफ़ी पॉज़िटिव अप्रोच के साथ एक डायरेक्टर के साथ बढ़ती नज़दीकियों को लेकर चर्चा में हैं.

    कौन हैं वो डायरेक्टर
    असल में कंगना की यह दोस्ती बढ़ रही है पंगा की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari) के साथ. आजकल कंगना और डायरेक्टर अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट की जा रही हैं. अक्सर कंगना और अश्विनी डिनर पर मस्ती करते हुए या शॉपिंग करते हुई नज़र आती हैं.



    कंगना और अश्विनी का बुधवार की रात मुंबई मे डिनर करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों काफ़ी मस्ती के मूड में नज़र आ रही हैं.

    यह भी पढ़ेंः

    'द जोया फैक्टर' के ट्रेलर का दावा, इस लड़की के चलते इंडिया ने जीता था 1983 का वर्ल्ड कप!
    ‘साहो’ से बॉलीवुड में सबसे महंगा डेब्यू कर रहे हैं 'बाहुबली'
    रानू मंडल ने किया पहला स्टेज शो, आवाज से गूंज उठा पूरा हॉल

    Tags: Judgemental Hai Kya!, Kangana Ranaut, Manikarnika

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर