रिया चक्रवर्ती के 'ड्रग' कनेक्शन पर बोलीं कंगना रनौत- 'Bullywood' का कचरा भी जल्द साफ होगा

रिया चक्रवर्ती के 'ड्रग' कनेक्शन पर बोलीं कंगना रनौत- 'Bullywood' का कचरा भी जल्द साफ होगा
रिया चक्रवर्ती, कंगना रनौत.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने किसी का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन मालूम पड़ता है कि यह ट्वीट कंगना ने हालिया सुशांत मामले (Sushant Singh Rajput) में सामने आए 'ड्रग' कनेक्शन को लेकर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 7:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में अब सीबीआई (CBI) जांच कर रही है. ऐसे में हर दिन मामले में नए-नए खुलासे होते दिख रहे हैं. अब इस मामले में 'ड्रग' कनेक्शन सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की वाट्सऐप चैट में कई हैरान कर देने वाली बातें सामने आई हैं. ये रिट्रीव चैट्स हैं, जिन्हें रिया ने डिलीट कर दिया था. इन चैट्स के सामने आने के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं और कई लोग इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अब इस मामले को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने किसी का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन मालूम पड़ता है कि यह ट्वीट कंगना ने हालिया सुशांत मामले (Sushant Singh Rajput) में सामने आए 'ड्रग' कनेक्शन को लेकर किया है. अपने ट्वीट में कंगना ने बॉलीवुड को 'बुलीवुड (Bullywood)' कहते हुए कई ए लिस्टर सेलिब्रिटीज के ड्रग्स लेने की ओर इशारा किया है.

ये भी पढ़ेंः- SSR Case में रिया चक्रवर्ती पर अभद्र टिप्पणी देख भड़कीं 'सेक्रेड गेम्स' की 'कुक्कू', ट्रोलर्स से भिड़ीं कुब्रा सैत



अपने ट्वीट में कंगना ने लिखा है- 'अगर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बुलीवुड में प्रवेश करता है तो कई ए लिस्टर सेलिब्रिटी बार में दिखाई देंगे. अगर ब्लड टेस्ट होता है तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे. उम्मीद है पीएमओ इंडिया के तहत चलाए जा रहे स्वच्छ भारत मिशन में बुलीवुड के कचरे का भी सफाया होगा.'



एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद कई यूजर इस पर रिएक्शन दे रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस चैट में रिया ने गौरव आर्या, सैमुअल मिरांडा और जया साहा से बातचीत की है. इस चैट में लिखा है- 'अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है.' वहीं इस चैट में MD के बारे में भी बात हो रही है, जो एक तरह का काफी स्ट्रॉन्ग ड्रग है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading