'राम मंदिर भूमि पूजन' भी होगा कंगना रनौत की 'अपराजिता अयोध्या' का हिस्सा, 600 साल लंबी यात्रा की कहानी होगी फिल्म

'राम मंदिर भूमि पूजन' भी होगा कंगना रनौत की 'अपराजिता अयोध्या' का हिस्सा, 600 साल लंबी यात्रा की कहानी होगी फिल्म
कंगना रनौत की अगली फिल्म 'अपराजिता अयोध्या' होगी.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने राम मंदिर के भूमि पूजन के मौके पर अपनी अगली फिल्म 'अपराजिता अयोध्या (Aparajita Ayodhya)' का ऐलान किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2020, 10:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सालों तक अदालत में मामला चलने के बाद आज अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir) की नींव पड़ गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बुधवार को विधिवत राम मंदिर का भूमि पूजन किया और मंदिर निर्माण के लिए पहली ईंट रखी. अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर के निर्माण को लेकर तमाम लोग खुशी जाहिर कर रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी राम मंदिर के भूमि पूजन पर खुशी जाहिर की है. ट्विटर पर कंगना ने दो तस्वीरें शेयर कर भगवान राम की 600 साल की यात्रा को बयान किया है और अब एक्ट्रेस ने एक और बड़ा ऐलान किया है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने राम मंदिर के भूमि पूजन के मौके पर अपनी अगली फिल्म 'अपराजिता अयोध्या (Aparajita Ayodhya)' का ऐलान किया है. एक्ट्रेस के मुताबिक अपनी अगली फिल्म में वह राम मंदिर के पूरे 600 साल के यात्रा के इतिहास का वर्णन करेंगी. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा कि- 'देश भर को राम मंदिर के निर्माण के लिए 600 सालों तक संघर्ष करना पड़ा. बाबर ने आक्रमण कर राम मंदिर को ध्वस्त कर दिया था. जिसके बाद मंदिर के निर्माण के लिए, 72 लड़ाइयां लड़ी गईं. मेरी इस फिल्म में उन मुस्लिमों के भी किरदार होंगे, जिन्होंने राम मंदिर के निर्माण में अहम भूमिका निभाई है.'


एक्ट्रेस के मुताबिक, यह भक्ति और विश्वास की कहानी होगी. जिसमें देश की एकता और रामराज्य की कहानी बताई जाएगी. यह धर्मों से परे अयोध्या की कहानी होगी, जिसमें अपराजिता अयोध्या का जिक्र होगा. क्योंकि इस फिल्म में 600 सालों के इतिहास को दर्शाया जाएगा, ऐसे में इसके स्क्रीनप्ले में दिक्कत आ सकती है. हालांकि, विजयेंद्र सर ने इसे बेहद खूबसूरती से लिखा है. बता दें ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के लेखक भी केवी विजेयंद्र प्रसाद ही थे. कंगना की यह फिल्म उनके बैनर 'मणिकर्णिका फिल्म्स' के अंतर्गत ही बनाई जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज