कंगना बोलीं- 'मुझे मुंबई को Pok नहीं सीरिया कहना चाहिए था, क्योंकि जब राहुल गांधी ने...'

 पिछले कई दिनों से महाराष्ट्र में शिवसेना और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच चल रहा विवाद सुर्ख़ियों में है.
पिछले कई दिनों से महाराष्ट्र में शिवसेना और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच चल रहा विवाद सुर्ख़ियों में है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के उस बयान की तुलना अपने मुंबई को पीओके (Pok) बताने वाले बयान से की है, जिसमें उन्होंने भारत की तुलना सीरिया से की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 3:01 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने बयानों के चलते सुर्खियों में छाई हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर निशाना साध चुकी हैं. यही नहीं बॉलीवुड की पंगा क्वीन महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) से भी पंगा ले चुकी हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी. कंगना रनौत के इस बयान के बाद उनकी आलोचना शुरू हो गई और शिवसेना (Shiv Sena) संग उनकी जुबानी जंग शुरू हो गई, जिसके बाद बीएमसी द्वारा मुंबई स्थित ऑफिस ध्वस्त कर दिया गया.

इसके बाद एक्ट्रेस ने संजय राउत, सोनिया गांधी समेत कई राजनेताओं को निशाने पर लिया और अब राहुल गांधी पर उन्होंने निशाना साधा है. एक्ट्रेस ने राहुल गांधी के उस बयान की तुलना अपने मुंबई को पीओके बताने वाले बयान से की है, जिसमें उन्होंने भारत की तुलना सीरिया से की थी. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- 'मैंने कहा कि मुझे मुंबई सुरक्षित नहीं लगती तो मुझे अपशब्द कहे गए, मेरा ऑफिस तोड़ दिया गया.'





ये भी पढ़ेंः #MeToo के आरोपों में घिरे अनुराग कश्यप, पायल घोष ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कंगना बोलीं- 'गिरफ्तार करो'
कंगना आगे कहती हैं- 'मुझे कहा गया कि मेरा मुंह तोड़ देंगे. मुझे गालियां दी गईं, अभद्र टिप्पणी की गई. मैंने यही कहा था कि मुझे मुंबई पीओके जैसी लग रही है. इसका फायदा उठाया गया, मुझे लिंच करने की कोशिश की गई. मैंने पीओके कहा था, लेकिन मुझे लगता है मुझे सीरिया कहना चाहिए था. क्योंकि जब राहुल गांधी ने भारत की तुलना सीरिया से की थी तो ना ही उन्हें लिंच किया और ना ही उनका घर तोड़ा गया. आखिर इन लोगों के साथ समस्या क्या है?'

ये भी पढ़ेंः जानें पायल घोष के बारे में, जिन्होंने अनुराग कश्यप पर लगाया है यौन उत्पीड़न का आरोप

गौरतलब है कि बीते 9 सितंबर को कगना रनौत का मुंबई स्थित ऑफिस बीएमसी ने ध्वस्त कर दिया था. मुंबई आने से पहले एक्ट्रेस ने अपने लिए सुरक्षा की मांग की थी, जिसके बाद उन्हें केंद्र की ओर से Y केटेगरी की सुरक्षा दी गई. इस पर कई लोगों ने आपत्ति जाहिर की और केंद्र के फैसले पर सवाल उठाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज