PM मोदी ने कुंभ मेला को लेकर की अपील तो कंगना ने की रमजान मिलन पर भी पाबंदी लगाने की मांग

रमजान पर कंगना रनौत. (फोटो साभार: kanganaranaut/instagram- Narendra Modi/twitter)

रमजान पर कंगना रनौत. (फोटो साभार: kanganaranaut/instagram- Narendra Modi/twitter)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर मुद्दे पर अपना रिएक्शन देने के लिए जानी जाती हैं. मामला चाहे देश से जुड़ा हो या फिल्म इंडस्ट्री से कंगना अपनी राय रखने से नहीं चूकतीं हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 2:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर ‘पंगा गर्ल’ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव कंगना हर मुद्दे पर सबसे पहले ट्वीट करती हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2)  पर  अपने पोस्ट को लेकर तो अब रमजान त्योहार को लेकर चर्चा में आ गई हैं.  अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस ने रमजान के मौके पर होने वाले मिलन समारोह पर रोक लगाने की बात कही है.

दरअसल, देश में तेजी से बढ़ते जा रहे कोरोना मामलों को लेकर सरकार बेहद परेशान हैं. इस पर रोक लगाने की हर कवायद फेल होती नजर आ रही हैं. चुनाव और कुंभ के दौरान हो रही भीड़भाड़ की वजह से संक्रमण तेजी से फैल रहा है. इसे लेकर जनता के बीच घोर निराशा और असंतोष फैलता जा रहा है. ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा  'आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी से आज फोन पर बात की. सभी संतों के स्वास्थ्य का हाल जाना. सभी संतगण प्रशासन को हर प्रकार का सहयोग कर रहे हैं. मैंने इसके लिए संत जगत का आभार व्यक्त किया' . एक और ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा 'मैंने प्रार्थना की है कि दो शाही स्नान हो चुके हैं और अब कुंभ को कोरोना के संकट के चलते प्रतीकात्मक ही रखा जाए. इससे इस संकट से लड़ाई को एक ताकत मिलेगी’.



पीएम के इस अपील पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पीएम मोदी से अपील करते हुए ट्वीट किया  'माननीय प्रधानमंत्री जी, कृपया आपसे निवेदन है कि कुंभ मेला के बाद रमजान में होने वाले मिलन समारोह पर भी पाबंदी लगाई जाये.'


कंगना रनौत के इस ट्वीट के बाद  कुछ ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी करने लगे. हालांकि, कंगना का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर दिखाई नहीं दे रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज