हम आउटसाइडर्स के सांस लेने से भी है लोगों को दिक्कत : कंगना

कंगना ने कहा कि हम आउटसाइडर अगर सांस भी लेते हैं तो बॉलीवुड में मौजूद लोगों को दिक्कत होती है.

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 5:34 PM IST
हम आउटसाइडर्स के सांस लेने से भी है लोगों को दिक्कत : कंगना
कंगना रनौत
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 5:34 PM IST
बॉलीवुड में अपनी आगामी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की रिलीज की तैयारी कर रहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत का कहना है कि फिल्म बिरादरी से लगातार आलोचनाओं का सामना करने के बावजूद, वह आश्वस्त और सशक्त महसूस करती हैं क्योंकि दर्शक उनकी एक्टिंग को पसंद करते हैं और हमेशा उन पर प्यार बरसाते हैं.

मंगलवार को ट्रेलर लॉन्च के दौरान कंगना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मेरे खयाल से जिस तरह लोग यानी कि फैंस मुझे प्यार करते हैं वह मुझे हिम्मत देता है. जिस तरह से फैंस मेरी एक्टिंग, मेरे व्यक्तित्व से प्यार करते हैं वह मुझे मजबूत बनाता है.



वहीं मीडिया से इस बातचीत के दौरान कंगना ने नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) पर भी बात की. कंगना ने कहा कि हम आउटसाइडर अगर सांस भी लेते हैं तो बॉलीवुड में मौजूद लोगों को दिक्कत होती है. वहीं उन्होंने कहा कि ऐसे में जब कोई भी चीज मेरी होती है तो बहुत सारे लोगों को दिक्कत हो जाती है. ऐसे में इन सब बातों का ध्यान रखते हुए हम आउटसाइडर्स ने अपना रास्ता बनाना सीख लिया है.



ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अभिनेत्री के साथ फिल्म की पटकथा लेखिका कनिका ढिल्लन, निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी सहित अन्य लोग भी मौजूद थे. भारी बारिश की वजह से लीड एक्टर राजकुमार राव इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके.

फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के पोस्टर से ली गई तस्वीर


वहीं, फिल्म में कंगना के किरदार के बारे में बात करते हुए कनिका ढिल्लन ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो कंगना ने मुखर स्वभाव के कारण जिस तरह किरदार निभाया है, मुझे नहीं लगता कि इंडस्ट्री में कोई दूसरी अभिनेत्री इसे वैसा निभा सकती थी. फिल्म में राजकुमार राव, ब्रिजेंद्र काला, जिमी शेरगिल, अमायरा दस्तूर जैसे कलाकार हैं. यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर...



अब IAF ऑफिसर के.सी. कुरुविला का किरदार निभाएंगे इमरान हाशमी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 5:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...