लॉकडाउन खुलते ही परिवार के साथ पिकनिक पर निकलीं कंगना रनौत, मां के साथ किया डांस

लॉकडाउन खुलते ही परिवार के साथ पिकनिक पर निकलीं कंगना रनौत, मां के साथ किया डांस
कंगना रनौत ने परिवार से मनाई पिकनिक (Photo Grab- team_kangana_ranaut/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने पूरे परिवार के साथ पिकनिक (Picnic) पर निकलीं और जमकर मस्ती करती नजर आईं.

  • Share this:
मुंबई. बीते काफी दिनों से लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान आम से लेकर खास तक हर किसी ने अपने घर में ही समय बिताया. वहीं अब जैसे ही कुछ रियायतें मिली हैं वैसे ही सभी की जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है. घर में रह कर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपने परिवार के साथ समय बिताया. वहीं अब लॉकडाउन खुलते ही वो अपनी पूरी फैमिली को लेकर पिकनिक (Picnic) पर निकल पड़ी हैं. इस दौरान उनके फैमिली के काफी लोग नजर आए. वहीं पिकनिक में कंगना ने अपने भांजे समेत मां और बहन के साथ भी खूब इंजॉय किया.

दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत टीम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें कंगना पहाड़ों, झीलों और हरे मैदानों के बीच खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान कंगना बेहद खुश नजर आ रही हैं, वो कभी झील के पानी को छू कर चिल्ला रही हैं तो कभी अपने भांजे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. वीडियो में कंगना के कई कजिन भी नजर आ रहे हैं. वहीं सभी ने मिलक इस फैमिली पिकनिक को और भी खास बना दिया है.
वहीं वीडियो में दिख रहा है कि कंगना अपनी मां के साथ खूबसूरत वादियों के बीच मग्न होकर डांस भी कर रही हैं. इसके साथ ही कंगना की बहन रंगोली चंदेल भी मस्ती के मूड में नजर आईं. वीडियो को शेयर करते हुए कंगना टीम के इंस्टाग्रान एकाउंट पर कैप्शन में लिखा गया है कि- 'कंगना ने अपने परिवार के लिए पिकनिक ऑर्गेनाइज की. लॉकडाउन के चलते वैली में कोई भी टूरिस्ट नहीं हैं. जिसके चलते उन्हें आजादी और हैप्पी टाइम मिला जो उन्होंने सालों से नहीं देखा'.


बता दें कि कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पिकनिक की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए इनके कैप्शन के जरिए बताया कि 'हमारे पैरेंट्स के कहने पर कंगना ने परिवार के लिए पिकनिक प्लान की. वो बारिश आने से पहले के मौसम को इंजॉय करना चाहते थे'. रंगोली ने इस आउटिंग को परिवार के लिए बेहद अहम बताया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading