Home /News /entertainment /

कंगना रनौत होस्ट करेंगी बिग बॉस जैसा रियलिटी शो, दिखाएंगी अपना बेबाक और निडर अंदाज, जानें डिटेल

कंगना रनौत होस्ट करेंगी बिग बॉस जैसा रियलिटी शो, दिखाएंगी अपना बेबाक और निडर अंदाज, जानें डिटेल

कंगना रनौत रियलिटी शो को जज करेंगी. (फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut)

कंगना रनौत रियलिटी शो को जज करेंगी. (फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut)

'बिग बॉस' के आधार पर एक नया रियलिटी शो बहुत जल्द आने वाला है. इस शो एकता कपूर प्रोड्यूस (Ekta Kapoor Producer) कर रही हैं. खास बात है कि इस शो को बॉलीवुड की सबसे बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्ट करेंगी. ये एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा.

अधिक पढ़ें ...

‘बिग बॉस 15′ (Bigg Boss 15 winner) बीते वीकेंड का खत्म हो गया. इस सीजन की विनर तेजस्वी प्रकाशन बनीं हैं. अब शो के फैंस को अगले सीजन के लिए कई महीनों का इंतजार करना पड़ेगा. लेकिन, इस तरह के जॉनर को पसंद करने वाले फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. बिग बॉस की तर्ज पर एक नया रियलिटी शो जल्द ही आने वाला है. इस नए शो एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगी और इसके बारे में जल्द ही ऐलान किए जाने की उम्मीद है. मेकर्स ने इस शो के लिए अपने होस्ट को भी तय कर लिया है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, इस शो के होस्ट के लिए बॉलीवुड की सबसे निडर और बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Reality Show) को चुना है. कंगना अपने विचारों और राय के बारे में मुखर और बेपरवाह हैं. अपने बेबाक अंदाज की वजह से वह कई बार विवादों में घिर चुकी हैं. कंगना की होस्टिंग में आने वाला ये एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा. मेकर्स कंगना के बेबाक अंदाज से शो में धमाल मचाएंगे.

एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “शो का मॉडल काफी हद तक बिग बॉस जैसा है. यह एक कैप्टिव रियलिटी प्रोग्राम है जिसमें कंटेस्टेंट्स को 8-10 हफ्ते के लिए एक निश्चित स्थान तक सीमित रखा जाता है. इस स्थान में जगह-जगह कैमरे लगे होंगे और कंटेस्टेंट्स को टास्क दिए जाएंगे. यह एक लाइव ब्रॉडकास्ट होगा जो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 24 घंटे, सप्ताह के सातों दिन स्ट्रीम होगा.”

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्में

कंगना रनौत को आखिरी बार फिल्म ‘थलाइवी’ में देखा गया था. उन्होंने भारतीय राजनेता और एक्ट्रेस जे. जयललिता का किरदार निभाते हुए देखा गया था. वह अगली बार रजनीश घई के डायरेक्शन में बनी ‘धाकड़’ में दिखाई देंगी. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में ‘तेजस’ भी. इसके अलावा ‘टीकू वेड्स शेरू’ नाम की एक फिल्म का प्रोडक्शन भी कर रही हैं जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं.

तेजस्वी प्रकाश बनीं ‘बिग बॉस 15’ की विनर

वहीं, ‘बिग बॉस 15’ में तेजस्वी प्रकाश विनर बनीं. प्रतीक सहजपाल रनर-अप रहे. करण कुंद्रा दूसरे रनर-अप रहे. शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट इस सीजन के टॉप 5 फाइनलिस्ट थे. रश्मि देसाई भी फिनाले एपिसोड में शो से बाहर हो गईं.

Tags: Bigg Boss 15, Kangana Ranaut

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर